सीतापुर

ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड का चिलम पीते वीडियो हुआ वायरल पुलिस अधीक्षक ने होमगार्ड को किया निलंबित

Desk Editor
9 Sep 2022 11:27 AM GMT
ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड का चिलम पीते वीडियो हुआ वायरल पुलिस अधीक्षक ने होमगार्ड को किया निलंबित
x

सीतापुर मे ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड के जवान को जब थकान महसूस होने लगी तो उसने इत्मीनान के साथ गांजे की चिलम भरी और आग लगाकर उसमें सुटटे लगाने लगा। एनर्जी बूस्टर लेने के इस मामले का वीडियो वायरल होने के बाद होमगार्ड कमांडेंट ने मामले का संज्ञान लेते हुए तत्काल प्रभाव से होमगार्ड को निलंबित कर दिया है। दरअसल शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसे जनपद सीतापुर का होना बताया जा रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में जंगल में ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड को जब थकान हो जाती है तो वह एक कुर्सी के ऊपर जाकर बैठ जाता है। इससे भी जब उसकी थकान नहीं उतरती है तो वह शरीर में चुस्ती फुर्ती बढ़ाने के लिए एनर्जी बूस्टर के तौर पर एक चिलम निकालता है और उसमें गांजा भरता है। चिलम रेडी टू यूज होने के बाद होमगार्ड का जवान पूरे इत्मीनान के साथ उसमें आग लगाता है


और जोरदार दम खिचते हुए सुटटे लगाने लगता है। होमगार्ड के अतिरिक्त एनर्जी लेने के इस तरीके का किसी व्यक्ति ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। ड्यूटी के दौरान वर्दी में गांजे की चिलम पीने का यह मामला जब जिला कमांडेंट होमगार्ड के पास तक पहुंचा तो उन्होंने मामले का संज्ञान लेते हुए नशेड़ी होमगार्ड को सस्पेंड किए जाने का फरमान जारी कर दिया है।

Next Story