सोनभद्र

वैष्णो देवी जम्मू कश्मीर गए शिक्षामित्र दर्शनार्थिनी की मौत

Shiv Kumar Mishra
20 Jun 2023 1:30 PM GMT
वैष्णो देवी जम्मू कश्मीर गए शिक्षामित्र दर्शनार्थिनी की मौत
x
Death of Shikshamitra Darshanartini who went to Vaishno Devi Jammu and Kashmir

दुद्धी। जम्मू-कश्मीर वैष्णो देवी दर्शन करने गए दर्शनार्थिनी की हार्ट अटैक से मौत हो गई। पेशे से शिक्षामित्र दर्शनार्थिनी की मौत की खबर सुन न केवल परिजनों बल्कि शिक्षा विभाग में गहरा शोक व्याप्त हो गया। दुद्धी निवासी मृतक की शादी म्योरपुर के देवरी गांव में हुई थी। वहीं प्राथमिक विद्यालय देवरी में बतौर शिक्षामित्र कार्यरत थी।

जम्मू के कटरा स्थित वैष्णो देवी मंदिर के ट्रस्ट श्राइन बोर्ड द्वारा शव को भेजने की प्रक्रिया चल रही है। दुद्धी क्षेत्र से दो दर्जन से अधिक लोग एक साथ जम्मू कटरा में स्थित वैष्णो देवी माता जी के दर्शन को गए थे। 17 जून को दुद्धी से निकले दर्शनार्थियों की वापसी जम्मू कश्मीर के बाद हिमाचल प्रदेश से होकर दिल्ली से घर के लिए होनी थी।

19 जून सोमवार की रात्रि करीब ढाई बजे दर्शन कर लौटते समय अर्धकुंवारी मंदिर पर 50 वर्षीय संध्या अग्रहरि पत्नी सुरेंद्र अग्रहरि निवासी देवरी थाना म्योरपुर जिला सोनभद्र की हार्ट अटैक की वजह से मौत हो गई। घटना होने की सूचना मिलते ही सभी श्रद्धालुओं में कोहराम मच गई। सभी साथ में गए श्रद्धालु एकत्रित होकर घटना के बाद शव को दुद्धी लाने की अग्रिम कार्यवाही में जुटे हुए हैं।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story