सोनभद्र

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का आज सोनभद्र दौरा

Desk Editor
1 Sep 2022 5:50 AM GMT
यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का आज सोनभद्र दौरा
x

सोनभद्र के रावर्ट्सगंज नगर स्थित गौ आश्रय स्थल गौशाला में डिप्टी सीएम केशव मौर्य निरिक्षण करेंगे साथ ही गौ पूजन भी करेंगे । नगर स्थित गौ वंश आश्रम मे 323 गाय व बैलों को रखा गया है ।

डिप्टी सीएम के कार्यक्रम पर गौशाला मे साफ सफाई कराई गयी ताकी किसी प्रकार की कोई गंदगी न मिले । पशु चिकित्सक भी डिप्टी सीएम के आने के मद्देनजर पशुओं का इलाज करते दिखाई दिये । वही नगर पालिका नदारत दिखा ।

गौवंश आश्रम पहचाने का नजारा कुछ और ही देखने को मिला कभी गन्दगी का अम्बार था गौ वंश आश्रम। डिप्टी सीएम के आने पर यहाँ की 323 पशु भी यह सोच रहे होंगे की काश ऐसे ही कोई ना कोई डिप्टी सीएम या कोई बड़ा मंत्री अधिकारी आता रहता ताकी भर पेट भोजन के साथ आश्रम की साफ सफाई व इलाज समय समय से मिलता । एक दिन पहले गौवंश आश्रम मे गिट्टी , भक्सी, डाल कर जेसीबी से सभी कमियों को बडे ही बारीकी के साथ छुपाने का काम चल रहा है।

सोनभद्र मुख्यालय के मुख्य नगर रावर्ट्सगंज मे डिप्टी सीएम गौवंश आश्रम पहुंच कर निरिक्षण करने के साथ गौवंश से सम्बंधित जानकारी भी लेंगे । इसके साथ गौ पूजन करेंगे । गौ पूजन के बाद गांव के लोगों को गौ वंश वितरित करेंगे।

इस आश्रम का डिप्टी सीएम निरिक्षण करेंगे , साथ ही गौ पूजन करेंगे । इस दौरान ग्रामीणों मे गौ वंश पालने के लिये वितरित करेंगे ।

बहरहाल योगी सरकार गौवंश को लेकर काफी संजीदगी दिखाती है लेकिन धरातल पर कुछ और ही होता है। गौवंश संरक्षण मे अधिकारी कब दिलचस्पी लेंगे यह तो आने वाला वक्त ही बतायेगा

दगर

Next Story