उत्तर प्रदेश

तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार 4 डिलीवरी ब्वॉयज को रौंदा

Sakshi
3 March 2022 3:14 PM GMT
तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार 4 डिलीवरी ब्वॉयज को रौंदा
x
तेज रफ्तार कार की टक्कर से 4 डिलीवरी ब्वॉयज की मौत हो गई।

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है| यहां एक तेज रफ्तार कार की टक्कर से 4 डिलीवरी ब्वॉयज की मौत हो गई। गोल्फ कोर्स रोड पर एक तेज रफ्तार कार चालक ने दो बाइक पर सवार चार डिलीवरी ब्वॉयज को कुचल दिया। आनन-फानन में चारों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

बता दें कि इस हादसे की खबर मिलते ही डीएलएफ फेज वन पुलिस मौके पर पहुंची और ने कार चालक को हिरासत में लेकर गाड़ी जब्त कर ली है। पुलिस इस मामले में आगे की जांच जारी है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ये हादसा बीती रात हुआ था। गुरुग्राम पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, मौके पर मौजूद गुरुग्राम डीएलएफ फेज वन थाने के पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सभी डिलीवरी ब्वॉयज रोड के किनारे बाइक पर थे। तभी सामने से एक कार आई और चारों को कुचल दिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि कार की रफ्तार कितनी तेज थी इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। इतना ही नहीं कार भी पूरी तरह से डैमेज हो गई। कार चालक को गिरफ्तार कर पुलिस बात की भी जांच कर रही है कि कहीं युवक ने शराब के नशे में तो नहीं था।

Next Story