उत्तर प्रदेश

तेज रफ़्तार पिकअप ने साईकिल सवार तीन बच्चों को रौंदा, 1 की मौत

Sakshi
5 March 2022 9:23 AM GMT
road accident
x

प्रतीकात्मक फोटो

महराजगंज के कोल्हुई क्षेत्र के इकरा इंटर कालेज के सामने अचानक बेकाबू हुए एकपिकअप ने स्कूल जा रहे तीन बच्चों और एक अन्‍य व्यक्ति को रौंद दिया...

उत्तर प्रदेश से दर्दनाक सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई है| यहां महराजगंज के कोल्हुई क्षेत्र के इकरा इंटर कालेज के सामने अचानक बेकाबू हुए एकपिकअप ने स्कूल जा रहे तीन बच्चों और एक अन्‍य व्यक्ति को रौंद दिया। इस हादसे में एक बच्चे की दर्दनाक मौत हो गयी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लोटन की तरफ से तेज गति से आ रहे पिकअप चालक ने एक बाइक सवार को ठोकर मारने के बाद भागने के चक्कर में साइकिल से स्कूल जा रहे तीन बच्चों को रौंद दिया। इस हादसे में लबदहा निवासी वजीउल्लाह पुत्र अबु हरेरा की दर्दनाक मौत हो गयी है। वहीं फरहान और अब्दुल बुरी तरह घायल हैं। इनके साथ ही पिकअप की चपेट में आए बाइक सवार बबलू शर्मा को भी गंभीर चोटें आई हैं। बबलू क्षेत्र में स्थित अपनी ससुराल में आए थे।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। इस संबंध में एसओ अजीत सिंह ने बताया कि पिकअप को कब्जे में ले लिया गया है। परिजनों की तहरीर पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Sakshi

Sakshi

    Next Story