उत्तर प्रदेश

कार की डिग्गी पर बैठ किया स्टंट, पुलिस ने काटा 22 हजार का चालान

Sakshi
12 May 2022 2:57 PM GMT
कार की डिग्गी पर बैठ किया स्टंट, पुलिस ने काटा 22 हजार का चालान
x
उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के एलिवेटेड रोड पर कार से स्टंट करने का एक और वीडियो वायरल हुआ।

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के एलिवेटेड रोड पर कार से स्टंट करने का एक और वीडियो वायरल हुआ। ट्रैफिक पुलिस ने इस मामले में कार का मालिक का ऑनलाइन 22000 रुपए का चालान काट दिया। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एलिवेटेड रोड पर इस कार के ऊपर युवक हाथ में डंडा लिए बैठा दिख रहा है। कार के दोनों और दो अन्य कार चल रही है। एक युवक स्टंट की वीडियो बना रहा है।

एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह सोशल मीडिया पर स्टंट करते हुए वीडियो वायरल होना संज्ञान में आया। वीडियो में कार नंबर के आधार पर दिल्ली निवासी शिवम कुमार की कार होना सामने आया। कार का ऑनलाइन 22 हजार रुपये का चालान करने की कार्रवाई की गई।

बता दें कि कुछ दिन पहले दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर युवक ने बाइक से स्टंट किया जिसपर यातायात पुलिस ने 10 हजार 500 रुपये का चालान काटा है। पुलिस ने एक्सप्रेसवे पर लगे कैमरों की फुटेज के माध्यम से चालान काटने की कार्रवाई की है। उधर, नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (एनएचएआई) द्वारा उपलब्ध कराए गए रिकॉर्ड के आधार पर दिल्ली-मेरठ और ईस्टर्न पेरिफेरल पर चढ़ने वाले दोपहिया वाहनों के भी चालान काटने शुरू कर दिए हैं।

Next Story