सुल्तानपुर

प्रयागराज से स्नान कर घर लौट रही पिकप हुई अनियंत्रित होकर पलटी, 4 लोग गंभीर घायल

Special Coverage News
5 Feb 2019 12:43 PM GMT
प्रयागराज से स्नान कर घर लौट रही पिकप हुई अनियंत्रित होकर पलटी,   4 लोग गंभीर घायल
x
बताया जा रहा है कि यह सभी मैजिक सवार प्रयागराज से मौनी अमावस्या का स्नान कर वापस अपने मूल जनपद गोंडा लौट रहे थे ।

खबर सुल्तानपुर से है, जहां फैजाबाद सुल्तानपुर बॉर्डर पर आज सुबह श्रद्धालुओं से भरी एक मैजिक बाइक सवार युवकों को बचाने के चक्कर में खड्ड में पलट गई। इस हादसे में मैजिक सवार करीब दर्जनभर श्रद्धालु घायल हो गए। घायलों को सुल्तानपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि यह सभी मैजिक सवार प्रयागराज से मौनी अमावस्या का स्नान कर वापस अपने मूल जनपद गोंडा लौट रहे थे ।


दरअसल मामला है कूरेभार थाना क्षेत्र के जमोली गांव के पास का। जहाँ सुल्तानपुर फैजाबाद बॉर्डर पर इसी बाजार के पास आज सुबह श्रद्धालुओं से भरी एक मैजिक गाड़ी पलट गई । घायलों की मानें तो एक बाइक पर सवार तीन लोगों को बचाने के चक्कर में यह मैजिक पलटी है। इस हादसे में मैजिक सवाल करीब दर्जन भर लोग घायल हो गए।


आनन फानन स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को पहले कूरेभार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया और वहां से प्राथमिक उपचार के बाद सुल्तानपुर के जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। फिलहाल जिला अस्पताल में इन सभी घायलों का इलाज चल रहा है । मैजिक सवार सभी लोग गोंडा जनपद के कर्नलगंज तहसील के रहने वाले हैं और 2 दिन पूर्व यह सभी प्रयागराज में मौनी अमावस्या का स्नान करने के लिए गए हुए थे । आज वहां से लौटते समय आज यह सड़क हादसा हो गया।

Next Story