सुल्तानपुर

सुल्तानपुर में सत्ता की हनक से जुड़ा ऑडियो वायरल... BJP विधायक राजेश गौतम ने फोन पर दरोगा से की अभद्रता, जूतों से मारने की दी धमकी

Shiv Kumar Mishra
3 July 2022 12:39 PM GMT
सुल्तानपुर में सत्ता की हनक से जुड़ा ऑडियो वायरल... BJP विधायक राजेश गौतम ने फोन पर दरोगा से की अभद्रता, जूतों से मारने की दी धमकी
x

सुल्तानपुर में BJP विधायक राजेश गौतम का ऑडियो वायरल हुआ है। जिसमें विधायक कादीपुर कोतवाली में तैनात एक दरोगा पर एक व्यक्ति का प्रमाण पत्र लिखने के लिए पद का धौंस दिखाते हुए दबाव बना रहे। दरोगा द्वारा यह कहने पर कि उक्त व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा लिखा है हम रिपोर्ट नहीं लगा पाएंगे। इस बात पर विधायक आग बबूला हो गए। उन्होंने दरोगा से फोन पर अभद्रता करते हुए जूतों से मारने की धमकी दी है।

जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला कादीपुर कोतवाली क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। कोतवाली में तैनात दरोगा संजय प्रसाद को कादीपुर विधायक द्वारा कॉल की गई। दरोगा ने सम्मान देते हुए कहा सर जय हिंद। दूसरी ओर से विधायक ने कहा योगेंद्र प्रताप सिंह का प्रमाण पत्र लिखना था क्या हुआ लगाया आपने? जिस पर दरोगा ने जवाब दिया उनके खिलाफ मुकदमा है। बस इस पर आपा खोए विधायक ने कहा दिमाग खराब है क्या तुम्हारा संजय प्रसाद।

विधायक आगे कह रहे हैं तुम लोग दो कौड़ी के दरोगल्ली डेढ़-डेढ़ हजार लेकर के तुम लोगो को आज औकात में लाता हूं। बैठ के वसूली बनाए हो कोतवाली में। उन्होंने वसूली का आरोप लगाते हुए कहा डेढ़ हजार किस बात का लिया बे। किस बात का पैसा लिया। जवाब में दरोगा ने कहा कि कौन पैसा लिया। तब विधायक ने कहा कि निकाल के जूता वहीं आकर मारना शुरू करूंगा ना। हम वर्दी का सम्मान करते हैं मगर तुम लोग मारे गंधवा दिए हो। अपनी बेइज्जती होते देख दरोगा ने भी स्वर बदले कहा हम नहीं लिख पाएंगे साहब। हमारा ट्रांसफर करा दीजिए। इस पर विधायक ने कहा नहीं लिख पाओगे तो पैसा किस बात का लिए हो। हम पैसा नहीं लिए हैं। दरोगा ने कहा जो करना हो कर लीजिए मगर गाली मत दीजिए।

वहीं इस मामले में ऑडियो वायरल होने के बाद विधायक SP सोमेन वर्मा से मिलने उनके ऑफिस पहुंचे। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि ऑडियो वायरल हुआ है हमको भी जानकारी मिली है। एक हफ्ते से एक व्यक्ति चरित्र प्रमाण पत्र मांग रहा था। कोतवाल से भी कहा उसके बाद दरोगा ने 5 हजार में सौदा कर उससे डेढ़ हजार रुपए ले लिया। हमने उनसे यही कहा आप वर्दी पहने हो। उनकी कई शिकायत आई, हमारे संगठन के लोगो ने शिकायत की। वो भ्रष्टाचार में लिप्त रहते थे।

सुरेन्द्र प्रताप अयोध्या समाचार

Next Story