सुल्तानपुर

प्रेमिका के चक्कर में प्रेमी ने की युवक की हत्या, खुलासा हुआ तो सब हैरान रह गये

Shiv Kumar Mishra
12 Dec 2020 10:25 AM GMT
प्रेमिका के चक्कर में प्रेमी ने की युवक की हत्या, खुलासा हुआ तो सब हैरान रह गये
x

सुल्तानपुर पुलिस ने थाना कुड़वार इलाके में 2 दिन पहले हुई युवक की हत्या का आज खुलासा कर दिया है। हत्यारा समेत हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया है और अभियुक्त को न्यायालय में भेज रही है।

दरअसल मामला थाना कुड़वार क्षेत्र के रंकेडीह गांव का है। जहाँ कुड़वार थानाक्षेत्र के रनकेडीह गांव में रात को सोते समय युवक की हत्या कर दी गई थी। सुबह जब परिजन उठे,तो उन्होंने देखा कि युवक के ऊपर धारदार हथियार से हमला किया गया था। जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था और आरोपी की तलाश में जुट गई थी।

आपको बता दें मृतक दीपक की शादी शालू (काल्पनिक नाम) के साथ तय थी। शालू का आरोपी परमजीत से 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमी परमजीत नहीं चाहता था कि शालू की शादी दीपक के साथ हो जिसके चलते वह दीपक को शालू से बात करने से भी रोकता था। नहीं मानने पर उसने हत्या करने की ठान ली और दीपक को बुलाकर कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी परमजीत को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और उसके पास से आलाकत्ल बरामद कर लिया है।

Next Story