सुल्तानपुर

सुल्तानपुर में बोला नेताजी पर दबंगों ने हमला

Shiv Kumar Mishra
23 Feb 2021 8:25 AM GMT
सुल्तानपुर में बोला नेताजी पर दबंगों ने हमला
x

सुल्तानपुर में बीती रात अपना दल एस के विधानसभा अध्यक्ष पर दबंगों ने हमला बोल दिया। फिलहाल घायल अध्यक्ष को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। आरोप है कि पुरानी और चुनावी रंजिश के चलते उनपर दंबगों ने हमला किया है।

दरअसल ये मामला है लंभुआ कोतवाली के कैथापुर गांव का। इसी गांव के कोटेदार और अपना दल एस के लंभुआ विधानसभा अध्यक्ष उमेश वर्मा बीती रात एक निमन्त्रण से लौट रहे थे। इसी दरम्यान पहले से घात लगाए दबंगों ने हमला बोल दिया। शोर सुनकर आस पास के लोग एकत्रित हुये तब तक हमलावर मौके से फरार से हो गए। किसी तरह परिजन उमेश को जिला अस्पताल लाये जहां उनका इलाज किया जा रहा है। हलांकि हालत गंभीर देख डॉक्टर उन्हें लखनऊ रेफर करने की तैयारी कर रहे हैं

। बताते चलें कि गांव के ही कल्लू,विनोद,धीरज और विजय मौर्या से उमेश वर्मा का पुराना विवाद चल रहा है। इसके साथ ही उमेश गांव में प्रधान के चुनाव को लेकर तैयारी में जुटे हुये थे। इन्ही सब को लेकर परिजन हमले का आरोप लगा रहे हैं। वहीं कार्यकर्ता के साथ हुई घटना की जानकारी मिलते ही जिलाध्यक्ष अविनाश वर्मा समेत तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता जिला अस्पताल पहुंच गए हैं और घटना को लेकर बेहद आक्रोशित हैं।

Next Story