सुल्तानपुर

सुल्तानपुर में दबंगों के हौसले बुलंद

Shiv Kumar Mishra
4 Jan 2021 12:55 PM GMT
सुल्तानपुर में दबंगों के हौसले बुलंद
x

सुल्तानपुर में दबंगों के हौसले बुलंद हैं ।पट्टे की जमीन कब्जा करने के लिए बेखौफ दबंगों ने पहले तो छप्पर में तोड़फोड़ की और रात होते ही उसे आग लगाकर नेस्तनाबूद कर दिया ।तब से पीड़ित कार्यवाही के लिए पुलिस के चक्कर लगा रहा है। तोड़फोड़ करते , दबंगई करते वीडियो भी है । लेकिन सुल्तानपुर की पुलिस मौके पर पहुंचना मुनासिब नहीं समझ रही है। फिलहाल थानाध्यक्ष की लचर कार्रवाई से नाराज पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई है।

दरअसल यह मामला है देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के बालमपुर गांव का। इसी गांव के रहने वाले राम शंकर प्रजापति के पिता रामदुलार का करीब 30 वर्ष पहले आवासीय पट्टा हुआ था। रामशंकर ने पट्टे की जमीन पर छप्पर इत्यादि डाल रखा था। आरोप है कि बीते 30 दिसंबर 2020 को गांव के ही रहने वाले कुछ दबंगों ने उसके छप्पर में तोड़फोड़ की और रात होते ही उसमें आग लगा दी। उसी दिन से रामशंकर कार्यवाही के लिए देहात कोतवाली पुलिस के आगे चक्कर लगा रहा है।

करीब 5 दिन बीत चुके हैं बावजूद इसके देहात कोतवाली पुलिस अभी तक मौके पर नहीं पहुंची है। लिहाजा पुलिसिया कार्रवाई से नाराज रामशंकर आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा और पुलिस अधीक्षक से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। फिलहाल पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई के लिए आश्वस्त किया है। फ़िलहाल इस मामले में पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा मीडिया से बात करने में परहेज कर रहे हैं।

Next Story