सुल्तानपुर

सुल्तानपुर जिले में विजय संकल्प सभा मे पहुंचे कैबिनेट मंत्री मोती सिंह दिया बयान

Special Coverage News
26 March 2019 12:18 PM GMT
सुल्तानपुर जिले में विजय संकल्प सभा मे पहुंचे कैबिनेट मंत्री मोती सिंह दिया बयान
x

सुल्तानपुर पहुंचे सूबे के कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र सिंह उर्फ मोती सिंह ने आज विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा। प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुये मोती सिंह ने कहा कि उन्हें अपने घर मे रहकर अपने परिवार को अच्छे ढंग से भारत का भारतवासी बनाना चाहिये। वहीं विपक्षियों को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि विपक्षियों के पास अभी भी प्रधानमंत्री का कोई चेहरा नही है। इतना ही नहीं उन्हें 500 से ज्यादा लोकसभा सीटों पर लड़ने के लिये उन्हें प्रत्याशी नही मिल रहे है। उत्तर प्रदेश में हुए सपा बसपा गठबंधन पर उन्होंने कहा कि इन दोनों को भी प्रदेश की लोकसभा सीट पर प्रत्यशी नही मिल रहे हैं तभी यहां पर सपा बसपा आरएलडी सहित सब आपस मे मिलकर लड़ रहे हैं। सब मिलकर ही लड़ेंगे तो सरकार कहाँ से बनाएंगे।

बताते चलें कि नगर के तिकोनिया पार्क में आज भाजपा द्वारा विजय संकल्प सभा का आयोजन किया गया था, जिसमे सूबे के कैबिनेट मंत्री मोती सिंह और भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश त्रिवेदी मुख्य और विशिष्ठ अतिथि के रूप में पहुंचे थे। इस दौरान अपने कार्यकताओं को मंच से संबोधित करते हुये मोती सिंह ने कहा कि अभी विपक्षियों के पास प्रधानमंत्री का कोई चेहरा नही है। राहुल कहते है मैं हूँ, प्रियंका कहती है मैं हूँ, ठगबंधन कहता है अभी कोई नही है। मोती सिंह ने साफ कहा कि विपक्षियों के पास 500 लोकसभा सीटों के प्रत्याशी नही है। उत्तर प्रदेश के सपा बसपा गठबंधन पर उन्होंने कहा कि पहले ये लोग 80-80 सीट पर लड़ रहे थे, प्रत्याशी नही मिले तो आरएलडी को मिला लिए, अब और किसी के लिये सीट छोड़ रहे है। अगर सबके लिये छोड़ ही देंगे तो सरकार कहाँ से बनाएंगे।

वही कार्यक्रम की समाप्ति के बाद जब कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी के बारे में उनसे सवाल किया गया तो पहले तो उन्होंने कहा कौन हैं ये,इन्हें तो मैं जानता ही नही। कहाँ कि एमपी एमएलए हैं। बाद में जब कहा गया कि सोनिया गांधी के बेटी तो मोती सिंह ने तंज कसते हुये कहा सोनिया जी की बेटी है, उनका स्वागत है। रक्षाबंधन में उस बहन से प्रार्थना करूँगा कि अपने भाइयों के बीच आये।अपने हाथ से लड्डू खिलाये।हम लोगों का आशीर्वाद ले।अपने घर मे रहकर अपने परिवार को अच्छे ढंग से भारत का भारतवासी बनाने का संदेश दें।उस बहन के प्रति मेरा यही संदेश है।

Next Story