सुल्तानपुर

सिपाही-दरोगा ने क्या बताया कैसे पुलिस कस्टडी से कैसे फरार हो गया अपराधी

सुजीत गुप्ता
26 Nov 2021 6:33 AM GMT
सिपाही-दरोगा ने क्या बताया कैसे पुलिस कस्टडी से कैसे फरार हो गया अपराधी
x

कोई भी जब पुलिस कस्टडी मे आ जाता है तो वो हर वक्त पुलिस के निगरानी में रहता है और उसकी हर हरकत पर पुलिस की नजर रहती है लेकिन यहां पर कुछ ऐसा नही रहा जब एक अपराधी पुलिस कस्टडी से फरार हो गया। यूपी के सुलतानपुर के धनपतगंज थाना पुलिस की कस्टडी से गुंडा एक्ट में गिरफ्तार अभियुक्त महेंद्र प्रताप सिंह पुत्र काशी नरेश सिंह निवासी ग्राम मायंग फरार हो गया। पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन मिश्र ने बताया कि प्रथम दृष्टया लापरवाही के आरोप में दरोगा मातादीन, सिपाही रवि प्रकाश श्रीवास्तव को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

25 नवंबर को संतरी पहरा होमगार्ड रामबाबू मिश्रा के साथ पीआरडी जवान अनिल कुमार मौर्या की तैनाती थी। रात्रि अधिकारी उप निरीक्षक मातादीन जब समय 2:45 बजे वापस आये तो कार्यालय में देखा कि मुलजिम नहीं है। जानकारी की गई तो संतरी पहरा होमगार्ड रामबाबू व कार्यालय निगरानी पीआरडी जवान अनिल कुमार मौर्य ने बताया कि बिजली न होने के कारण लाभ उठाकर भाग गया है।

प्रथम दृष्टया लापरवाही होने के कारण उप निरीक्षक मातादीन, आरक्षी रवि प्रकाश श्रीवास्तव को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया। संतरी पहरे पर तैनात होमगार्ड रामबाबू मिश्रा के विरूद्ध कार्रवाई के लिए जिला कमांडेंट होमगार्ड, पीआरडी जवान अनिल कुमार मौर्या के विरूद्ध कार्रवाई के लिए जिला युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल अधिकारी को पत्र भेजा गया है।



सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story