सुल्तानपुर

अभी अभी सुलतानपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से दो बदमाश और एक सिपाही घायल

Shiv Kumar Mishra
15 March 2023 1:47 PM GMT
अभी अभी सुलतानपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से दो बदमाश और एक सिपाही घायल
x

सुल्तानपुर: करौंदीकला थाने के हरीपुर में बुधवार की सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। गोली लगने से दो बदमाश और एक सिपाही घायल हो गया।

थानाध्यक्ष मो. अकरम खान के मुताबिक सुबह करीब पांच बजे दो बदमाशों को पानबाबा के पास से मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया गया। दोनों ने पूछताछ के दौरान मंगलवार की शाम समुदा गांव में बिजेथुआ महावीरन से घर जा रहे दंपती से लूट की घटना कारित करना स्वीकार किया।

लूट का सामान बरामद कराने के लिए छिपाए हुए स्थान पर ले गए।जब छिपाए हुए माल को बरामद करने के लिए पुलिस टीम पहुंची तो वहां छिपाकर रखे गए असलहों से बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर भागने का प्रयास किया। पुलिसकर्मियों ने भाग रहे बदमाशों का पकड़ने का प्रयास किया और जवाबी कार्रवाई की।

पुलिस द्वारा चलाई गई गोली लगने पर बदमाश गिर पड़े, जिन्हे पकड़ लिया गया। वहीं, इस दौरान सिपाही गगनदीप साहनी को भी गोली लगी। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश करुणाशंकर उर्फ कामता पाठक और मोनू यादव हैं जो जौनपुर के रहने वाले हैं।

घटना स्थल से सोने की चेन, दो तमंचा 315 बोर, दो कारतूस, दो खोखा बरामद किया गया है। उक्त दोनों बदमाशो ने दो दिन पूर्व कादीपुर क्षेत्र के मंगरावा के पास भी लूट की थी।

Next Story