सुल्तानपुर

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर BMW और कंटेनर की टक्कर का फ़ेसबुक लाइव आया सामने, कैसे हुई 4 लोगों की दर्दनाक मौत

Shiv Kumar Mishra
17 Oct 2022 10:59 AM GMT
पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर BMW और कंटेनर की टक्कर का फ़ेसबुक लाइव आया सामने, कैसे हुई 4 लोगों की दर्दनाक मौत
x

सुल्तानपुर: पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर सुल्तानपुर में बड़ा हादसा हुआ है। यहां कंटेनर से टक्कर के बाद BMW कार उसी के अंदर घुस गई है। हादसे में BMW सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा उसी जगह पर हुआ है जहां पिछले दिनों सड़क धंस गई थी और एक कार फंस गई थी। इस कार की स्पीड का एक फ़ेसबुक लाइव वीडियो मिला जिसमें सभी सवार मटर गस्ति करते नजर आए। इस गाड़ी की स्पीड 230 किलोमीटर प्रति घंटा दिख रही है।

इस वीडियो के आने के बाद पूरे रहस्य से पर्दा उठा गया जिसमें कहा जा रहा है कि कैसे हुआ होगा यह हादसा। इस घटना में जिस तरह ये सभी मृतक चीख रहे है और चिल्ला रहे है उससे साफ दिख रहा है कि यह सिर्फ तेज गति के चलते हादसा हुआ है।

मौके पर पुलिस व यूपीडा की टीम ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया है। घटना हलियापुर थाना क्षेत्र के KM 83.750 पर हुई है।

बताया जाता है कि कार सुलतानपुर की ओर से जा रही थी और लखनऊ की ओर से उसी रोड पर आ रहे कंटेनर ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का इंजन और चारों लोग दूर जा गिरे। एक व्यक्ति का सिर धड़ से अलग हो गया। कार के परखच्चे उड़ गए हैं। मृतकों की पहचान अब तक नहीं हो सकी है।

कार पर यूके 01 सी 0009 नंबर अंकित है, जो उत्तराखंड का बताया जा रहा है। कार के नम्बर के जरिए मृतकों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। क्रेन मंगवा कर वाहनों को हटवाया जा रहा है। इसी पहले हलियापुर थाने के इस स्थान से थोड़ा दूर पर बीते दिनों सड़क धसने के कारण बड़ा गड्ढा बन गया था।

बीते गुरुवार को भारी बरसात के बाद KM 83 पर 5 फीट गहरा और 15 फीट चौड़ा सड़क पर गड्ढा हो गया था। जिसमें एक कारबताया जाता है कि हाई स्पीड को हादसे का कारण बताया जा रहा है। यूपीडा के अधिकारी जांच कर रिपोर्ट देंगे। सभी उतराखंड के निवासी हैं। अभी और जानकारी की जा रही है। फंस गई थी।

Next Story