सुल्तानपुर

सुल्तानपुर में सिपाही पर FIR, एक दिन पहले एक्सीडेंट में 2 युवकों की हुई थी मौत, SC-ST व हत्या का मुकदमा दर्ज

Shiv Kumar Mishra
4 Jun 2022 6:34 AM GMT
सुल्तानपुर में सिपाही पर FIR, एक दिन पहले एक्सीडेंट में 2 युवकों की हुई थी मौत, SC-ST व हत्या का मुकदमा दर्ज
x

सुल्तानपुर में 2 युवकों की मौत के मामले में सिपाही पर मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस अधिकारी का कहना है, मामले की जांच जारी है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बता दें, मामला कुड़वार थाना क्षेत्र का है। बीते गुरुवार को यहां भदरा गांव के पास इसी थाना क्षेत्र के पूरे शिवनाथ निवासी प्रवीण पांडे (32) व प्रदीप कोरी (24) की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। हादसे के बाद से ही परिजन हत्या का आरोप लगा रहे थे। परिवारीजनों ने थाने में तैनात सिपाही प्रदीप कुमार चौधरी पर हत्या कराए जाने का आरोप लगाया है।

बताया जा रहा है, कल जब देर शाम पोस्टमार्टम होकर शव पहुंचा तो परिवार वालों ने असरोगा टोल प्लाजा पर प्रदर्शन करते हुए हंगामा काटा था। बाद में मौके पर पहुंचे SDM और CO सिटी ने मामले को शांत कराया था।

चार भाई व एक बहन में प्रदीप सबसे छोटा था। पिता राम चंद्र पांडे सचिवालय में तैनात थे। वहां से सेवानिवृति होकर घर पर ही रह रहे हैं। पिता के मुताबिक, हाल ही में सिपाही प्रदीप चौधरी ने घर पर आकर अभद्रता की थी और देख लेने की धमकी दी थी, जिसका वीडियो भी परिवार की ओर से जारी किया गया है।

फिलहाल इस पूरे मामले में CO सिटी डॉ. राघवेंद्र चतुर्वेदी ने बताया, परिजनों की ओर से मिली तहरीर के आधार पर सिपाही के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। शव का अंतिम संस्कार कराया जा रहा है। इस मामले की जांच भी की जा रही है। उसके बाद जो उचित कार्रवाई होगी वो की जाएगी।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story