सुल्तानपुर

सुल्तानपुर में 16 साल की लड़की से गैंगरेप, मारपीट कर पिलाया नशीला पदार्थ, खेत में ले जाकर किया रेप

Shiv Kumar Mishra
20 Oct 2022 12:02 PM GMT
सुल्तानपुर में 16 साल की लड़की से गैंगरेप, मारपीट कर पिलाया नशीला पदार्थ, खेत में ले जाकर किया रेप
x

gang rape in sultanpur: सुल्तानपुर जिले से बड़ी खबर सामने आई है। यहां दरिंदों ने नशीला पदार्थ पिलाकर सोलह साल की एक किशोरी से गैंगरेप किया। पीड़ित किशोरी को बीती रात इलाज के वास्ते महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर नामजद केस फाइल किया है। घटना दो दिन पूर्व की बताई जा रही है।

घटना जिले के धम्मौर थानाक्षेत्र के एक गांव से जुड़ी है। जानकारी के अनुसार बीते मंगलवार की रात किशोरी घर से शौच के लिए निकली और घंटों बाद भी वापस नहीं पलटी। परेशान परिवारीजनों ने उसको तलाशना शुरू किया तो सुबह लगभग 5 बजे दूसरे गांव मिसराने में किशोरी बेहोशी की अवस्था में मिली। पीड़ित किशोरी के पिता की माने तो बेटी के कपड़ों पर खून के धब्बे थे और बेहोश बरसीन के खेत में पड़ी थी।

उसी अवस्था में परिवारीजन उसे लेकर घर आए। पिता ने बताया कि जब बेटी को होश आया तब उसने बताया कि किशन पुत्र सुंदर लाल व राकेश पुत्र छोटेलाल हमारा मुंह दबाकर जबरन उठा ले गए थे। खेत में ले जाकर उन लोगो ने पहले मारापीटा फिर नशीला पदार्थ पिलाकर रेप किया। आरोपियों ने घटना के बाबत किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

बताया जा रहा है कि बीती रात किशोरी की तबियत बिगड़ तब परिजन पुलिस के पास पहुंचे और घटना से अवगत कराया। पुलिस तत्काल किशोरी को लेकर अस्पताल आई और उपचार शुरू कराया। साथ ही साथ पुलिस ने पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story