सुल्तानपुर

सूबे के सरकार की रोक थाम के बाद भी हर्ष फायरिंग का सिलसिला नहीं रुका, सुल्तानपुर में फिर वीडियो वायरल

Shiv Kumar Mishra
1 Dec 2020 7:07 AM GMT
सूबे के सरकार की रोक थाम के बाद भी हर्ष फायरिंग का सिलसिला नहीं रुका, सुल्तानपुर में फिर वीडियो वायरल
x

सूबे के सरकार की रोक थाम के बाद भी हर्ष फायरिंग का सिलसिला खत्म होने का नाम नही ले रहा है। आये दिन सोशल मीडिया पर हर्ष फायरिंग को लेकर वीडियो वायरल भी हो रहे है, जिसको संज्ञान में लेते हुए पुलिस कार्यवाही भी कर रही है। फिर भी असलहों के शौकीन मिजाज के व्यक्तियों द्वारा शादी समारोह, व अन्य पार्टियों में ऐसी हरकते की जा रही है।

दरसअल सोशल मिडिया पर एक वीडियो वायरल हुई है। जिसमे एक व्यक्ति द्वारा किसी समारोह में खुलेआम पिस्टल द्वारा फायरिंग किया जा रहा है। बहरहाल वायरल वीडियो की जब पुष्टि किया गया तो बताया जाता है कि यह वायरल वीडियो कादीपुर विधान सभा के रहने वाले सतेंद्र प्रताप सिंह उर्फ गप्पू सिंह का है। जो किसी समारोह में पिस्टल से हवाई फायरिंग कर रहे है।

यही नही गप्पू सिंह के ऊपर एस सी एस टी के तहत मुकदमा भी दर्ज है। लेकिन सूत्रों की माने तो सत्ता पछ के वर्चस्व के चलते पुलिस मामले की छानबीन कर मामले को रफा दफा करने में जुटी हुई है । बहरहाल पुलिस पुलिस कप्तान का कहना है कि जांच में इस वायरल वीडियो की सत्यता उजागर हो गई है और इस मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही कर रही है।

दरसअल मामला कादीपुर क्षेत्र से जुड़ा है। जो सोशल मिडिया पर एक वीडियो वायरल हुई है, जिसमे एक व्यक्ति द्वारा किसी समारोह में खुलेआम पिस्टल द्वारा फायरिंग किया जा रहा है। बहरहाल,वायरल वीडियो की पुष्टि जब किया गया तो बताया जाता है कि यह वायरल वीडियो कादीपुर विधान सभा के रहने वाले सतेंद्र प्रताप सिंह उर्फ गप्पू सिंह का है। जो किसी समारोह में खुशी के कारण पिस्टल से हवाई फायरिंग कर रहे है। यही नही बताया जाता है कि सतेंद्र प्रताप सिंह उर्फ गप्पू सिंह के ऊपर एससीएसटी के तहत मुकदमा भी दर्ज है।

लेकिन सूत्रों की माने तो सत्ता पक्ष के वर्चस्व के चलते पुलिस मामले की छानबीन कर मामले को रफा दफा करने में जुटी हुई है। वही पुलिस कप्तान का कहना है कि जांच में इस वायरल वीडियो की सत्यता उजागर हो गई है,और इस मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज कर लिया है,लेकिन अब देखना यह है कि पुलिस इस मामले में क्या कार्यवाही करती है।

Next Story