सुल्तानपुर

कितने आईसीयू बने, कितने अस्पताल बने,कितने ऑक्सीजन बेड बने, कोरोना से लड़ने के लिए - संजय सिंह

Shiv Kumar Mishra
15 April 2021 9:38 AM GMT
कितने आईसीयू बने, कितने अस्पताल बने,कितने ऑक्सीजन बेड बने, कोरोना से लड़ने के लिए - संजय सिंह
x

गृह जनपद सुल्तानपुर पहुंचे आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने प्रेस वार्ता के दौरान कोरोना महामारी की तैयारियों को लेकर केंद्र और प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा किया है।

उन्होंने कहा प्रदेश में कोरोना महामारी ने जानलेवा रूप ले लिया है। इस बार की महामारी पिछली बार के कोरोना से ज्यादा खतरनाक है। कोरोना को नियंत्रित करने की तैयारी को लेकर केंद्र और प्रदेश सरकार पर उन्होंने लापरवाही का आरोप लगाया। संजय ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि लोगों मरने के लिये छोड़ दिया गया है। कई जिलों से ऐसी दुखदाई खबर आ रही है।

आप प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि है कि कोरोना महामारी में लखनऊ के जाँच के लिए लाइन,बेड का इंतजाम पाने के लिये लाइन, शव जलाने के लिये लाइन लगानी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि मेरी बात छोड़िये .... प्रदेश में सत्ता पक्ष के मंत्री, सांसद, विधायक और अधिकारी कह रहे हैं कि लोग कोरोना से परेशान हैं।

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की सूचना पर संजय सिंह ने कहा कि जानकर कष्ट हुआ कि सीएम योगी और अखिलेश यादव कोरोना संक्रमित हैं। उन्होंने कहा कि ईश्वर से यही प्रार्थना है की ये सभी जल्द स्वस्थ हों, अपना ख्याल रखें। जल्द स्वस्थ होकर काम पर लौटें।

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कटघरे में खड़ा करते हुए आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि कहीं न कहीं घोर लापरवाही उत्तर प्रदेश में भयहवता के लिये जिम्मेदार है। उन्होने कहा कि हज़ारों करोड़ रुपए पीएम केयर में चंदे के रूप में एकत्रित किया गया, दो साल की सांसद निधि कोरोना से निपटने के लिये लगाई गई, विनम्रता से पूंछ रहा कि पीएम जी वो हज़ारों करोड़ कहाँ गया। कितने आईसीयू बने, कितने अस्पताल बने,कितने ऑक्सीजन बेड बने, कोरोना से लड़ने के लिये कितना इंतजाम भारत सरकार ने किया। कितना इंतजाम UP सरकार ने किया, वो खाता देश के सामने रखिये,आप मन की बात से लेकर सारी बात कर डालते हैं,

संजय ने कहा की 11 से 14 अप्रैल तक आप ने टीका उत्सव का कार्यक्रम आयोजित कर दिया। टीका केंद्रों पर टीका है ही नही। टीका उत्सव तो फीका उत्सव हो गया आपका, आप एक क्षण लोगों को जागरूक करते हैं, अगले ही क्षण आप बंगाल चुनाव रैली की तैयारी कर रहे होते हैं। ये बहुत पीड़ादायक बात है, रोम जल रहा था नीरो बंसी बजा रहा था। एक लाख 80 हज़ार केस पूरे देश के लिये चिंता का विषय है।

Next Story