सुल्तानपुर

जिले के पदुमरा गांव में मानव कंकाल मिलने से इलाके में हड़कम्प मच गया

Shiv Kumar Mishra
18 Jan 2021 10:48 AM GMT
जिले के पदुमरा गांव में मानव कंकाल मिलने से इलाके में हड़कम्प मच गया
x

यूपी के सुल्तानपुर जिले के बॉर्डर वाले गांव की झाड़ियों में कल रविवार की देर शाम ग्रामीणों द्वारा एक मानव कंकाल मिलने की सूचना पर इलाके में हड़कंप मच गया। जिसकी सूचना सोमवार की सुबह स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस की मानें तो मानव कंकाल लगभग 8 से 9 माह पुराना है। फिलहाल पुलिस फॉरेंसिक टीम की मदद से हर पहलुओं पर जांच की जा रही है।

दरअसल मामला कूरेभार थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर- अयोध्या जिले के बॉर्डर वाले गांव पदुमरा से जुड़ा है। रविवार की देर शाम खेत की तरफ गए ग्रामीणों को झाड़ियों में एक मानव कंकाल दिखाई दिया,जिसकी सूचना और लोगों को हुई,देखते ही देखते मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दूसरे दिन सोमवार की सुबह दी,मौके पर पहुंची कूरेभार पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

पुलिस ने बताया कि मानव कंकाल काफी पुराना है। इसमें सिर-हाथ और पैर की हड्डियां ही दिखाई दे रही हैं। कुछ ही दूरी पर एक गुलाबी रंग सलवार पड़ा हुआ है। जिसे लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है पुलिस ने सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल में जुट गई है। तत्वों की सही जानकारी के लिए फॉरेंसिक टीम बुलाई गई है जो कि हर पहलुओं पर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Next Story