सुल्तानपुर

धरा गया 50 हजार ₹ का इनामिया बदमाश

Special Coverage News
23 Feb 2019 8:00 AM GMT
धरा गया 50 हजार ₹ का इनामिया बदमाश
x

(सुल्तानपुर): पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स के निर्देश पर पुलिस ने डेढ़ माह पूर्व लूट कांड के अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। बताते चलें कि या अभियुक्त बीते कई माह से पुलिस को छका रहा था।इनामिया बदमाश कई बार पुलिस की गिरफ्त से आते आते रह गया। लेकिन क्राइम ब्रांच और सर्विलांस सेल के तालमेल से यह अभियुक्त ज्यादा दिन फरार रह ना सका। पुलिस ने गिरफ्तार करके आज पत्रकारों के सम्मुख पेश किया। फिलहाल अभी मामले पर पुलिस अधीक्षक अभी प्रकाश डाल रहे हैं। पकड़ा गया इनामी बदमाश पर 50000 का इनाम घोषित था। जिसके दो अन्य साथी पहले से जेल में निरुद्ध है।

कई छापे के बाद मिली सफलता

पकड़ा गया बदमाश जिसको गिरफ्तार करने के लिए पुलिस अधीक्षक लगातार मातहतो को निर्देश देते रहे ।इसी क्रम में यकायक यह बदमाश सर्विलांस सेल के रडार पर आ गया और अब वह जेल में बंद अपने सह अभियुक्तों के पास भेजा जा रहा है। पता चला है बीते 11 जनवरी के बाद से या कई बार पुलिस के हाथ आते आते रह गया था। इनामी बदमाश को पकड़ने के लिए अखंड नगर थानाध्यक्ष अजय प्रताप यादव, सर्विलांस सेल प्रभारी रतन शर्मा ,उपनिरीक्षक अमरेंद्र सिंह ,सर्विलांस सेल पवनेश यादव ,अनुराग समेत लगभग दर्जन भर टीमों का विशेष योगदान रहा। पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने अखंड नगर थाना पुलिस द्वारा लगातार इनामी बदमाशों के पकड़े जाने पर भूरी भूरी प्रशंसा की।सभी टीमों के प्रयास को सराहा।यह लूट नानेमऊ छेत्र में हुई थी

पूर्व डीआईजी ने घोषित किया था इनामिया

।ईलाहाबाद बैंक की साखा में लगभग ढाई लाख₹की दिन दहाड़े लूट हुई थी जिसमें तत्कालीन डीआईजी ओंकार नाथ सिंह ने लूट कार्ड के फरार अभियुक्तों पर 50000 का इनाम घोषित किया था पकड़ा गया बदमाश रिंकू हरिजन के नाम से कुख्यात है।यह पहले भी लूट के मामले में अभियुक्त रहा है। इस केस में हैरान कर देने वाला पहलू यह रहा कि इन लोगों ने सर्विलांस सेल से बचने के लिए फोन को अपने पास लूट के वक्त नहीं रखा था ।बावजूद इसके आखरी अभियुक्त का पकड़ा जाना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Next Story