सुल्तानपुर

सुल्तानपुर जनपद में मेनका गांधी का आगमन,कई जगह लोगों से मिलकर की बात

Shiv Kumar Mishra
21 Oct 2020 12:31 PM GMT
सुल्तानपुर जनपद में मेनका गांधी का आगमन,कई जगह लोगों से मिलकर की बात
x
Maneka Gandhi's arrival in Sultanpur district

सुलतानपुर। पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका संजय गांधी तीन दिवसीय संसदीय क्षेत्र के दौरे पर अपराह्न 3:10 पर अलीगंज पहुँचने पर भाजपा नेताओं पूर्व जिला महामंत्री शशिकान्त पांडे, भाजपा नेता संदीप सिंह, विजय सिंह रघुवंशी, विनोद सिंह, बृजेश वर्मा, बाबी सिंह ,रूपेश जायसवाल, रामचन्द्र दूबे, संतोष दूबे एवं अवधेश दूबे आदि ने गर्मजोशी से स्वागत किया।

सांसद मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि सांसद मेनका संजय गांधी अलीगंज से सीधे पूर्व जिला महामंत्री संजय सिंह सोमवंशी के भाभी के निधन पर शोकसंवेदना प्रकट करने उनके आवास दरियापुर पहुँची और परिजनों से मिलकर शोक संवेदना प्रकट की और ढाढ़स बंधाया। तत्पश्चात श्रीमती गांधी शास्त्रीनगर आवास पर पहुंचकर भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं से भेट मुलाकात की। सांसद मेनका संजय गांधी ने जनता दर्शन के माध्यम से 1 दर्जन से अधिक आये हुए फरियादियो की शिकायत सुनी और अधिकारियों को फोन कर तत्काल समाधान के लिए कहा।


सांसद मेनका संजय गांधी ने कहा कि मैं माँ के रूप में आप सबकी मदद व सेवा करने आती हूँ। मैं दिल्ली में रहती हो फिर भी मेरा मन संसदीय क्षेत्र के लोगों के जीवन में खुशहाली लाने में लगा रहता है। मैं वहा भी दूरभाष के माध्यम से सेवा करती रहती हूँ। उन्होंने बताया कि आज सबेरे चार बजे सुलतानपुर अस्पताल से फोन आया कि मेरी पत्नी की डिलीवरी होनी है डाक्टर कंचन तिवारी आ नही रही है।श्रीमती गांधी ने समस्या जानने के बाद तत्काल डाॅ कंचन तिवारी को फोन किया और मरीज को तत्काल देखने की हिदायत दी। उन्होंने बताया कि मैं रास्ते में थी महिला के पति का फोन आया कि माता जी मेरी पत्नी की डिलीवरी हो गयी है लड़का हुआ है।श्रीमती गांधी ने कहा मैं संसदीय क्षेत्र से जो फोन आता है मैं नाम भी नहीं पूछती सिर्फ काम पूछती हूँ कि समस्या बताओं और तत्काल समाधान करती हूँ। मेरे संसदीय क्षेत्र के लोगों का काम मेरे लिए सदैव प्राथमिकताओं में रहता है।


मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि सांसद ने कोरोना वायरस से बचाव के लिये सभी लोगों से मास्क पहनने और दो गज की दूरी बनाये रखने की अपील की। सांसद मेनका संजय गांधी ने कहा कि सुलतानपुर का चतुर्मुखी विकास लोगों व किसानों की समस्याओं का समाधान हमारी प्राथमिकताओं में रहता है।मैं इस दौरान आवास एवं ब्लाकों में जनता दर्शन के माध्यम से लोगों की दिक्कत और मुसीबतों का समाधान करूंगी। इस मौके पर पूर्व जिला अध्यक्ष करूणा शंकर द्विवेदी ,पूर्व पालिकाध्यक्ष प्रवीन अग्रवाल,श्याम बहादुर पांडे, ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि ,जय बाबू उपाध्याय ,मोहित सिंह, मनोज श्रीवास्तव ,अजय विक्रम सिंह ,डाॅ आर.के. विश्वास, कपिलदेव सिंह, दिनेश चौरसिया आदि उपस्थित रहे।

सांसद मेनका संजय गांधी गुरूवार को प्रातः 8 बजे से आवास पर जनता दर्शन कार्यक्रम करेगी तत्पश्चात गोशाईगंज थाना क्षेत्र के रामचन्द्रपुर गांव पहुँचकर प्रधान प्रतिनिधि अभिमन्यु विश्वकर्मा के निधन पर परिजनों से मुलाकात कर शोक संवेदना प्रकट करेगी।श्रीमती गांधी अखण्डनगर ,करौंदीकला एवं कादीपुर ब्लाक मुख्यालय पर जनता दर्शन कार्यक्रम में शामिल होगी। श्रीमती गांधी अखण्डनगर मण्डल प्रशिक्षण कार्यशाला में भी शामिल होगी।

Next Story