सुल्तानपुर

सोशल मीडिया पर हो रही वायरल खबर का सांसद मेनका गांधी लिया संज्ञान!

Shiv Kumar Mishra
4 Aug 2020 11:26 AM GMT
सोशल मीडिया पर हो रही वायरल खबर का सांसद मेनका गांधी लिया संज्ञान!
x
डीआरएम से की बात खबर निकली झूठी सांसद प्रतिनिधि रंजीत सिंह ने की मामले की पुष्टि

सुलतानपुर। सोशल मीडिया पर वायरल हुई खबर कि बेगमपुरा एक्सप्रेस ट्रेन सुलतानपुर से न चलकर प्रतापगढ़ से जायगी। इस वायरल खबर को संज्ञान में लेते हुए जब सांसद मेनका संजय गांधी के पीआरओ रणजीत कुमार ने डीआरएम संजय त्रिपाठी को इस समाचार से अवगत कराया और पूछा कि इसमें सत्यता क्या है। तब डीआरएम संजय त्रिपाठी ने सांसद प्रतिनिधि रणजीत कुमार को स्पष्ट किया कि इस रिपोर्ट में कोई सत्यता नही है और न ही यह रेलवे की अधिकारिक वेबसाइट पर प्रकाशित हुई है।

सांसद मेनका संजय गांधी के मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने जानकारी दी कि उन्होंने सांसद प्रतिनिधि रणजीत कुमार को विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो रही खबर कि बेगमपुरा एक्सप्रेस (ट्रेन नम्बर 12237 अप/ 12238 डाउन) क्या प्रतापगढ़ होकर जायेगी। उन्होंने तत्काल डीआरएम संजय त्रिपाठी से बात कर अवगत कराया कि ऐसा नहीं है।

सांसद प्रतिनिधि रणजीत कुमार ने वायरल हो रही खबर कि तहकीकात के लिए डीआरएम संजय त्रिपाठी से संपर्क किया और उनकों अवगत कराया कि वाराणसी से चलकर सुलतानपुर होकर जम्मूतबी जाने वाली बेगमपुरा एक्सप्रेस ट्रेन सुलतानपुर से गुजरने वाली महत्वपूर्ण गाड़ी है। इस ट्रेन के प्रतापगढ़ से होकर जाने की खबर हिन्दुस्तान अखबार में प्रतापगढ़ स्टेशन अधीक्षक के हवाले से प्रकाशित हुई है। इस खबर की सत्यता क्या है?

तब डीआरएम ने कहा कि इस खबर में कोई सत्यता नही है और न ही यह रेलवे की अधिकारिक वेबसाइट पर प्रकाशित हुई है। डीआरएम संजय त्रिपाठी ने कहा कि I will order an enquiry. मैं इस प्रकरण की जांच का आदेश दूंगा।

Next Story