सुल्तानपुर

मुख्तार अंसारी के भतीजे विधायक मन्नू अंसारी के गनर पर ट्रेन में चाकू से हमला, कार्बाइन भी छीन ले गए बदमाश

Shiv Kumar Mishra
26 Oct 2022 11:25 AM GMT
मुख्तार अंसारी के भतीजे विधायक मन्नू अंसारी के गनर पर ट्रेन में चाकू से हमला, कार्बाइन भी छीन ले गए बदमाश
x

सुलतानपुर। मऊ के मोहम्मदाबाद सीट से विधायक मन्नू अंसारी के गनर पर चाकुओं से हमलाकर हमलावर कार्बाइन छीनकर फरार हो गए। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस अधिकारी जांच पड़ताल में जुटे हैं।

मंगलवार की शाम सिपाही श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन से आ रहा था। कुछ लोगों ने ट्रेन स्टेशन पहुंचने से पहले ही रोक ली। सिपाही पर चाकुओं से हमलाकर असलहा छीना और वहां से फरार हो गए। लहूलुहान सिपाही को जीआरपी ने ट्रेन से उतारकर जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां हालत नाजुक देख डाक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया।

मन्नू अंसारी वर्तमान में मोहम्मदाबाद सीट से विधायक हैं। उनके गनर राकेश ट्रेन से सुलतानपुर के रास्ते जा रहे थे। जंक्शन पहुंचने से पहले घटना हो गई। इसके बाद राजगीर से नई दिल्ली जा रही श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन को काफी देर तक जंक्शन पर रोके रहा गया और हमलावरों को पकड़ने के लिए छानबीन भी की गई।

हालांकि अब तक उनका सुराग नहीं लग सका है। घटना के बाद अपर पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव और सीओ सिटी डॉ. राघवेंद्र चतुर्वेदी स्टेशन पर पहुंचे। दोनों अधिकारियों ने जांच पड़ताल की। थानाध्यक्ष जीआरपी शमीम अली ने बताया कि श्रमजीवी एक्सप्रेस से विधायक के गनर राकेश सफर कर रहे थे, हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

घटना के बारे में और जानकारी लेकर इसमें शामिल लोगों की तलाश शुरू कर दी गई है, जल्द ही उनका पता लगा लिया जायेगा। घटना क्यों हुई अब तक इस बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है।

Next Story