सुल्तानपुर

दूध विक्रेता की गोली मारकर हत्या के मामले का पुलिस ने किया खुलासा

Shiv Kumar Mishra
15 April 2021 11:05 AM GMT
दूध विक्रेता की गोली मारकर हत्या के मामले का पुलिस ने किया खुलासा
x

सुल्तानपुर में दो दिनों पूर्व दूध विक्रेता की गोली मारकर हत्या के मामले का आज पुलिस ने खुलासा कर दिया। घटना में शामिल महिला समेत 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने उनके पास से अवैध तमंचा, दो कारतूस और हत्या में शामिल बोलेरो गाड़ी भी बरामद की है। जमीनी रंजिश में चचेरे भाई ने परिवार के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था।

दरअसल ये मामला है बीते मंगलवार का, जहां देहात कोतवाली क्षेत्र के सातनपुर गांव के रहने वाला दूध विक्रेता रईस लंभुआ कोतवाली क्षेत्र में दूध सप्लाई करने जा रहा था। रास्ते मे सकवा गांव के पास कुछ बदमाशों ने उसे हाकी डंडों से जमकर पीट दिया और गोली मारकर हत्या कर दी थी। इतना ही नही उसका शव बगल सूखी नहर में फेंक कर हत्यारे फरार हो गए थे। शुरुवात से ही आशंका जताई जा रही थी कि जमीनी विवाद में रईस की हत्या उसके पट्टीदारों ने की है।

परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने सौतेले भाई समेत 2 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया था और आरोपियों की तलाश कर रही थी। आज सुबह पुलिस ने लम्भुआ कोतवाली के तेरयें गांव में पास विक्रम पुलिया से सौतेले भाई सुल्तान और कप्तान को गिरफ्तार कर लिया। इतना ही नही हत्या में प्रकाश में आये सुल्तान की पत्नी सफीना और और मोहम्मद साहिल को भी गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने कप्तान के पास से अवैध पिस्टल, जिंदा कारतूस और सुल्तान के पास जिंदा कारतूस बरामद किया है। साथ ही हत्या में प्रयुक्त बोलेरो गाड़ी भी बरामद कर ली गई। पुलिस की माने तो जमीनी रंजिश में ही पट्टीदारों ने इस घटना को अंजाम दिया था, फिलहाल सभी चारों हत्यारों को आज जेल भेज दिया गया है।

Next Story