सुल्तानपुर

प्रेमिका की बहन का करता था पीछा, विरोध करने पर मारा थप्पड़; दोस्तों के साथ की हत्या, रिटायर्ड दरोगा के बेटे की हत्या का चौकानें वाला खुलासा

Shiv Kumar Mishra
24 Aug 2023 2:43 PM GMT
प्रेमिका की बहन का करता था पीछा, विरोध करने पर मारा थप्पड़; दोस्तों के साथ की हत्या, रिटायर्ड दरोगा के बेटे की हत्या का चौकानें वाला खुलासा
x
पुलिस ने तीनों आरोपियों को आला कत्ल के साथ गिरफ्तार करके आज जेल भेज दिया।

सुल्तानपुर में रिटायर्ड दरोगा के बेटे सफदर इमाम हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया है। इस हत्याकांड में शामिल 3 आरोपियों को पुलिस ने खुलासा किया है।

पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी की प्रेमिका की छोटी बहन का रिटायर्ड दरोगा का बेटा पीछा करता था। प्रेमिका ने प्रेमी से उसको समझाने के लिए कहा। आरोपी ने उसे देखा तो दोस्तों के साथ सड़क पर रोक लिया। जिसके बाद दोनों में कहासुनी हो गई तो उसने आरोपी को थप्पड़ मार दिया और भागने लगा। इस पर आरोपी ने उसको गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने तीनों आरोपियों को आला कत्ल के साथ गिरफ्तार करके आज जेल भेज दिया।

गोसाईगंज थाना क्षेत्र के बरूई गांव स्थित अंबेडकर पार्क के पास 20 अगस्त की सुबह 9 बजे सुरौली गांव निवासी सफदर इमाम पुत्र मोहम्मद हसनैन की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अगले दिन कड़ी सुरक्षा में गांव के अंदर ही उसे सुपुर्द-ए-खाक किया गया था। एसपी सोमेन वर्मा ने गोसाईगंज पुलिस के साथ ही स्वॉट टीम को खुलासे के लिए लगाया था। स्वॉट टीम व गोसाईगंज पुलिस ने आज हत्याकांड को अंजाम देने वाले जासापारा निवासी नीरज सिंह उर्फ भोलू, बरूई निवासी राज सिंह उर्फ राजा सिंह और जासापारा निवासी पंकज कुमार को गिरफ्तार किया है। इनके पास से तमंचा, जिंदा कारतूस समेत मिस कारतूस बरामद हुआ है।

एसपी ने बताया कि हत्यारोपियों को गोसाईगंज-कादीपुर मार्ग पर स्थित जासापारा मोड़ से गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए अभियुक्त नीरज सिंह ने बताया कि पड़ोसी ग्राम बरुई में उसका एक लड़की से प्रेम संबंध चल रहा है। उसकी एक छोटी बहन है जिससे बात करने के लिए सफदर इमाम ने कागज में अपना मोबाइल नंबर लिखकर लगातार उसके आगे-पीछे गिराता था। जिसकी शिकायत उसने अपनी बड़ी बहन यानी उसकी प्रेमिका से किया। जिस पर मेरी प्रेमिका ने यह बात मुझसे बताई तो मैंने सोचा कि क्यों ना सफदर इमाम को सबक सिखा दिया जाए। 20 अगस्त को जब वो मेरे गांव जासापारा किसी काम से आया तो वहां से लौट कर सफदर अपनी बाइक से बरुई के रास्ते सुरौली जा रहा था।

प्लानिंग के तहत मैं राज सिंह, राजन कुमार व पंकज को साथ लेकर अंबेडकर पार्क आए। चारों लोग अंबेडकर पार्क से थोड़ी दूर पर ग्राम बरुई जाने वाली पक्की सड़क पर खड़े हो गये। सफदर को हम लोगों ने रोक लिया और हम लोगों में वाद-विवाद होने लगा। सफदर इमाम ने बाइक से उतरकर मुझे व राज को थप्पड़ मार दिया और बाइक छोड़कर पैदल बरूई की तरफ भागा। तब राज सिंह ने तमंचे से उसके ऊपर फायर किया जो मिस हो गया। मैंने दौड़ाकर सफदर इमाम को थोड़ी दूर पर पकड़ लिया। सफदर इमाम ने फिर से मुझे थप्पड़ मार दिया। मैंने कमर मे खोसा हुआ तमंचा निकालकर उसके ऊपर फायर कर दिया। जो कि सफदर के सिर में लगी और वह वहीं सड़क किनारे गिर गया।

Next Story