सुल्तानपुर

सुल्तानपुर सांसद मेनका गांधी ने बैंक में खातेदारों का पास-बुक न प्रिंट न किये जाने दिखाई नारजगी

Shiv Kumar Mishra
20 Nov 2020 10:29 AM GMT
सुल्तानपुर सांसद मेनका गांधी ने बैंक में खातेदारों का पास-बुक न प्रिंट न किये जाने दिखाई नारजगी
x

सुलतानपुर। पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका सांसद गांधी ने बैंक आफ बड़ौदा शाखा-कूरेभार, सुलतानपुर द्वारा विगत कई महीनों से खातेदारों का पास-बुक न प्रिंट न किये जाने को गंभीरता से लिया है।वही सांसद की मांग पर जिलाधिकारी द्वारा अखण्डनगर ब्लाक के अलीपुर नामक स्थान पर धान क्रय केन्द्र स्वीकृति कर दिया गया है।

सांसद मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने जानकारी कि सांसद मेनका संजय गांधी ने अग्रणी जिला प्रबन्धक से दूरभाष पर वार्ता कर अवगत कराया कि उनको खाताधारकों द्वारा लगातार सूचना दी गयी है कि बैंक आफ बड़ौदा की कूरेभार शाखा द्वारा विगत कई महीनों से पास-बुक प्रिंट नही की जा रही है। उन्होंने शाखा प्रबन्धक को स्पष्टीकरण देते हुए व्यवस्था तत्काल सुनिश्चित कराने को कहा है।

अग्रणी बैंक प्रबन्धक, सुलतानपुर द्वारा सांसद व जिलाधिकारी का हवाला देते हुए बैंक आफ बड़ौदा के शाखा प्रबन्धक-कूरेभार को 19 नवम्बर को नोटिस जारी करते हुए एक कार्य दिवस के अन्दर विगत कई माह से पास बुक प्रिंट न करने के लिए स्पष्टीकरण मांगा है। और पास-बुक प्रिंट करने की वस्तुस्थिति से अवगत कराने के लिए कहा है। अग्रणी बैंक प्रबन्धक ने पत्र में बैंक शाखा द्वारा खाता धारकों को विगत कई महीनों से पास-बुक प्रिंट करके न दिया जाना बैंक नियमों के विपरीत है।तथा यह शाखा प्रबन्धक की उदासीनता एवं लापरवाही को दर्शाता है।

वही सांसद मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि सांसद मेनका सांसद गांधी की मांग पर अखण्डनगर ब्लाक के अलीपुर नामक स्थान पर जिलाधिकारी द्वारा धान क्रय केन्द्र स्वीकृत कर दिया गया है। अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व उमाकांत त्रिपाठी ने 19 नवम्बर को सांसद को भेजे पत्र में यह जानकारी दी है।

Next Story