सुल्तानपुर

सुल्तानपुर पुलिस ने किया अन्तर्राज्यीय गेंग का खुलासा

Shiv Kumar Mishra
11 Dec 2020 8:45 AM GMT
सुल्तानपुर पुलिस ने किया अन्तर्राज्यीय गेंग का खुलासा
x

खबर सुल्तानपुर से है,जहाँ पुलिस ने एक अन्तराजिये गिरोह का एसपी ऑफिस में खुलासा किया है।जो जनपद में आधा दर्जन से ज्यादा लूट की घटनाओं को अंजाम देने के बाद आज दूसरे राज्यो में करोड़ो की लूट की घटना को अंजाम देने के फिराक में थे, बहरहाल पुलिस ने आज पुलिस मुठभेड़ के दौरान दो शातिर लुटेरे को गिरफ्तार कर उनके पास से तमाचा-कारतूस व मोटरसाइकिल भी बरामद किया है और अन्य अभियुक्तों की तलाश में जुटी हुई है।

बताते चले कि,जनपद में लगातार लूट की घटना के साथ-साथ अन्य आस पास के कई जनपदों में लूट की घटना को अंजाम देने वाले लुटेरों को गिरफ्तार कर आज पुलिस ने खुलासा किया है। बहरहाल पुलिस ने दो लुटेरों को गिरफ्तार कर 2 लाख 78 हजार रुपये बरामद करने के साथ लूट में प्रयुक्त असलहा व एक बाइक बरामद किया है। पुलिस कप्तान शिव हरि मीणा ने कहा कि पकड़े गए अभियुक्तों का एक बहुत बड़ा गिरोह है,जो जनपद व गैर जनपद में लूट की घटना को अंजाम देने के साथ-साथ गुजरात व अहमदाबाद में भी एक बड़े कारोबारी से करोड़ो रूपये लूट की घटना को अंजाम देने के फिराक में थे।

उन्होंने कहा कि पकड़े गए अभियुक्तों द्वारा जनपद के कादीपुर,लम्भुआ,करौदिकला सहित कोतवाली नगर व अगल बगल अन्य जनपदों में लगभग 10 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। उन्होंने यह भी बताया कि यह एक अंतरराज्जीय गिरोह है जो अन्य राज्यो में लूट की घटना की रैकी किये हुए थे,जो गुजरात व अहमदाबाद में एक व्यापारी द्वारा करोड़ो रूपये की लूट की घटना देने की योजना तैयार किये थे ।

Next Story