सुल्तानपुर

सुल्तानपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी, लाखों की लूट का खुलासा, दो इनामी बदमाश किये गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
10 Sep 2020 8:29 AM GMT
सुल्तानपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी, लाखों की लूट का खुलासा, दो इनामी बदमाश किये गिरफ्तार
x

सुल्तानपुर में क्राइम ब्रांच और स्थानीय पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने 25-25 हज़ार के दो इनामिया लुटेरों को गिरफ्तार किया है इसके साथ ही उनके पास से पुलिस ने लूट का करीब डेढ़ लाख रुपया, दो अवैध असलहा, दो कारतूस और लूट में प्रयुक्त बाइक भी बरामद कर लिया है।

दरअसल ये मामला है बीते 18 अगस्त का जहाँ नगर के पयागीपुर स्थित गनपत सहाय पीजी कालेज के सामने बाइक सवार दो बदमाशों ने यूजीनेक्स मेडी फ्रेंचाइजी कम्पनी के मैनेजर से 3 लाख 67 हज़ार उस समय लूट लिए थे जब वो बैंक में पैसा जमा करने जा रहा था। पुलिस इस मामले में आरोपियों की तलाश में जुटी थी। आरोपियों की जल्द गिरफ़्तारी के लिये पुलिस ने उन पर 25-25 हज़ार का इनाम घोषित कर रखा था।

बीती रात मुखबिर के जरिये क्राइम ब्रांच को सूचना मिली लूट में शामिल बदमाश शहर की तरफ आने वाले हैं। जिसपर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुये टेढुई चौराहे पर रतनपुर मोड़ के पास चेकिंग लगा दी। इसी दौरान एक ही बाइक पर 3 संदिग्ध लोगों को जब पुलिस ने रोकना चाहा तो वे भागने लगे जिस पर पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। पकडे गए लोगों की शिनाख्त निहाल अहमद उर्फ़ गोलू, तंजीम अहमद उर्फ़ राजू और संदीप बाल्मीकि के रूप में हुई।

पुलिस की माने संदीप बाल्मीकि ने इसकी मुखबिरी की थी। निहाल और तंजीम ने जाकर असलहों की नोक पर लूट की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए थे। पुलिस ने इनके पास से लूट का एक लाख 52 हज़ार छा सौ तीस रुपए , दो अवैध असलहा, दो जिन्दा कारतूस, लूट में प्रयुक्त बाइक भी बरामद कर लिया है। फ़िलहाल पकडे गए लुटेरों को पुलिस जेल भेज रही है।

Next Story