Archived

सुल्तानपुर: दिनदहाड़े गोलियों से मोवाइल की दुकान पर बैठे युवक को किया छलनी

सुल्तानपुर: दिनदहाड़े गोलियों से मोवाइल की दुकान पर बैठे युवक को किया छलनी
x

सुल्तानपुर जनपद मुख्यालय के तिकोनिया पार्क व मेहमान होटल के बीच स्थित एक ऑटो मोबाईल की दुकान पर बैठे एक युवक को गोलियों से छलनी कर दिया गया. नगर के सिविल लाइन में दिनदहाड़े गोलियों की तड़तड़ाहट से लोग हक्के-बक्के रह गए.

सोमवार शाम 5 बजे शहर स्थित तिकोनिया पार्क व् मेहमान होटल के बीच स्थित जलकल के कर्मचारी व् जलकल परिसर में निवास करने वाला दीपू तिवारी 35 वर्ष अपनी आल्टो 800 कार पंजीयन स0 यू0पी0 44 ऐ सी 4030 को ठीक करवाने आया था,वह दुकानदार के पास बैठकर कुछ बातचीत कर ही रहा था. तभी एक स्कूटी मोटर बाइक से तीन लोग आये और उस पर सीधे फायर झोंकने लगे. गोली लगने से दीपू जमीन पर गिर कर तड़पने लगा. आसपास के लोगों द्वारा ई रिक्शे पर लादकर उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया,.

आपको बता दें कि एक वर्ष पूर्व लखनऊ-वाराणसी रोड स्थित मुस्कान ढाबे पर हुई फैय्याज की हत्या में मृतक आरोपी था. अभी हाल ही में वह जमानत पर छूटा था. दिनदहाड़े हुए गोलीकांड की सुचना पाकर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. आसपास के सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है. शायद उससे हमलावरों का कुछ सुराग लग सके. मृतक दीपू तिवारी जनपद के थाना लम्भुआ क्षेत्र के बेलाही का मूल निवासी था. नगर पालिका में मृतक आश्रित पर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर नौकरी कर रहा था.
रिपोर्ट ब्रजेश वर्मा

Next Story