सुल्तानपुर

घने कोहरे में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर टकराए तीन वाहन

सुजीत गुप्ता
22 Jan 2022 10:24 AM GMT
घने कोहरे में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर टकराए तीन वाहन
x

सुल्तानपुर। घने कोहरे में शुक्रवार की सुबह पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर स्थित दरपीपुर गांव के पास तीन वाहन आपस में टकरा गए। दुर्घटना में तीन लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को पूर्वांचल एक्सप्रेसवे से हटवाकर यातायात बहाल कराया।

जयसिंहपुर क्षेत्र के दरपीपुर गांव के पास पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार की भोर में घना कोहरा था। इस बीच गाजीपुर की तरफ जा रहे एक ट्रक का टायर फट गया, जिसकी वजह से वाहन सड़क के बीचोबीच फंस गया। सुबह करीब नौ बजे घने कोहरे की वजह से एक के बाद एक तीन वाहन ट्रक से टकरा गई। सबसे पहले कानपुर से पशु आहार लादकर गाजीपुर की तरफ जा रहा एक ट्रक पहले से खड़े वाहन से टकरा गया। दुर्घटना में उस पर सवार अभिमन्यु यादव घायल हो गया। इसके बाद गाजीपुर की तरफ जा रहे कार चालक अनिल कुमार और धीरेंद्र ट्रक से टकरा गए।

थोड़ी देर के अंतराल पर अमेठी गौरीगंज के डिंगुरे गांव के निवासी लाल बहादुर की एसयूवी भी टकरा गई। वे पैक्सपेड के अधिशाषी अभियंता योगेंद्र गिरी को लेकर एक मीटिंग में बलिया जा रहे थे। दुर्घटना में तीन लोग घायल हुए हैं, जबकि अन्य बाल-बाल बच गए हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यूपीडा कर्मियों की मदद से क्रेन से क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाकर पुलिस ने यातायात बहाल कराया।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story