सुल्तानपुर

सुल्तानपुर में होगा विकास और समाज रहेगा भयमुक्त'- डॉ संजय सिंह

Special Coverage News
25 March 2019 12:28 PM GMT
सुल्तानपुर में होगा विकास और समाज रहेगा भयमुक्त- डॉ संजय सिंह
x

लंभुआ: कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी और राज्य सभा सदस्य डॉ0 संजय सिंह ने लंभुआ विकास खंड का भ्रमण किया और जगह-जगह लोगों से जन-सम्पर्क कर कांग्रेस पार्टी को वोट देने की अपील किया। डॉ संजय सिंह ने परमानपुर, लंभुवा बाजार, मधुसूदन, लोटिया, मदनपुर, गारापुर, प्यारेपुर, धरियामऊ, और शिवगढ़ में नुक्कड़ सभा किया और जनता को संबोधित करते हुए कहा कि कांगेस पार्टी का इतिहास आजादी पूर्व से ही शरू होता है। कांग्रेस ने हमेशा देश के लिए कार्य किया है तथा विकास को समर्पित रही है। हमारा लक्ष्य यही है कि सुल्तानपुर का विकास हो, भ्रस्टाचार समाप्त हो तथा सुल्तानपुर में भय का कोई वातावरण पनपने ना पाए।

डॉ संजय सिंह ने आगे कहा कि हमारा गठबंधन सीधे जनता से है और जब जनता ने हमे 2009 के चुनाव में अवसर दिया था तो हमने सुल्तानपुर में ओवरब्रिज, पुल निर्माण, ट्रामा सेंटर की स्थापना, खेलकूद संसाधन, विद्युतीकरण, अधिवक्ताओं के लिए सभागार, नवोदय विद्यालय, मॉडल स्कूल की स्थापना, 22 बैंक की शाखाओं की शुरुवात, हजारों सोलर लाइट और हैंडपम्प, तथा रेल सुविधाओं में विस्तार करने का काम किया गया था। किंतु,भाजपा सरकार के उपेक्षा के कारण कई कार्य पूर्ण नहीं हो सके।


डॉ संजय सिंह ने अपने चिर-परिचित अवधि शैली में उपस्थित जन समुदाय से बात करते हुए कहा कि सुल्तापुर हमारा घर है। हमारा लंबे समय से यहाँ से गहरा रिश्ता रहा है। इसके विकास के लिए हमेशा हर स्तर पर प्रयास करते रहेंगे और यहाँ पर समाज में सुख-शांति कायम रहेगी। कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को देश भर में भारी समर्थन मिल रहा है। इस बार राहुल गांधी का प्रधानमंत्री बनना तंय है। अमेठी और रायबरेली के साथ पड़ोसी जनपद सुल्तानपुर को आपलोग जिताकर राहुल गांधी के हांथों को मजबूत करें।

Next Story