सुल्तानपुर

जिले के कई स्थानों पर निकलेगा ताजिया जुलूस, एसपी अनुराग वत्स ने मातहतों को जारी किया निर्देश

Special Coverage News
29 Oct 2018 4:49 PM GMT
जिले के कई स्थानों पर निकलेगा ताजिया जुलूस, एसपी अनुराग वत्स ने मातहतों को जारी किया निर्देश
x

कल मंगलवार को जिले के कई स्थानों पर चेहल्लुम के अवसर पर जुलूस निकाला जाएगा जिसकी तैयारियों को लेकर डीएम विवेक ने मातहत अफसरों की तैनाती करते हुए चुस्त-दुरुस्त व्यवस्था करने का निर्देश जारी किया है । बताते चलें मंगलवार को शहर के अमहट, खैराबाद, चौक समेत जिले के करौंदी, कादीपुर, अखंड नगर, दोस्तपुर, बेलहरी ,गोसाईगंज, प्रतापगंज, मनियारपुर, बल्दीराय ,कूरेभार ,चुनहाआदि स्थानों पर मुस्लिम समुदाय द्वारा ताजिया निकाला जाएगा जो नजदीक के कर्बला में दफन होगा।

एसपी अनुराग वत्स ने त्यौहार को सकुशल संपन्न कराने के लिए सभी अफसरों को व्यवस्था चाक-चौबंद करने के निर्देश जारी किए । शिया वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष हैदर अब्बास खान ने क्राइम सस्पेन्स संवाददाता को बताया कि शहर के अमहट गावँ में इमामबाड़े में मजलिस के बाद जुलूस निकाला जाएगा जो अमहट चौराहे होते हुए रायबरेली रोड पर कर्बला में जाकर संपन्न होगा।

वहीं डॉ नय्यर रजा जैदी ने बताया खैराबाद में शियाओं का जुलूस दोपहर 11:00 बजे से सिया मस्जिद से ताजिया के साथ निकलेगा जो अन्नू चौराहा ,बाधमंडी, दरियापुर तिराहा ,सूरज चौराहा होते हुए घासी गंज कर्बला में जाकर दफन होगी । वहीं इलियास खान ने बताया दोपहर 2:00 बजे के बाद शहर के डीहवा से सुन्नी हजरात का ताजिया बाजे व ढोल के साथ निकलेगा जो राहुल चौराहा, शाहगंज चौराहा ,चौक गल्ला मंडी ,डाकखाना होते हुए पर्यावरण पार्क स्थित कर्बला में जाकर समाप्त होगा

सीओ श्याम देव ने पुलिस व्यवस्था को चाक-चौबंद बताते हुए उत्तर प्रदेश अपराध निरोधक समिति के सचिव अमर बहादुर सिंह , जिला सुरक्षा संगठन के अध्यक्ष सरदार बलदेव सिंह समेत सभी सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियो से सहयोग की अपील करते हुए शांतिपूर्वक त्यौहार मनाने पर जोर दिया । उन्होंने कहा दर्जनों पुलिस अफसरों के साथ सैकड़ों पुलिस कर्मियों की ड्यूटी पूर्व की भांति लगा दी गई है ।

Next Story