सुल्तानपुर

सुल्तानपुर में अध्यापक ने छात्र को दिखाई अपनी गुंडई

Special Coverage News
30 Dec 2018 10:32 AM GMT
सुल्तानपुर में अध्यापक ने छात्र को दिखाई अपनी गुंडई
x

जंहा गुरु को माँ-बाप से पहला स्थान दिया गया है यहाँ पर वह कहावत लागू व चरित्रार्थ है "गुरु गोविन्द दोऊ खड़े काके लागो पाय" "बलिहारी गुरु आप ने गोविन्द दियो बताय" तो वही सुल्तानपुर जिले के ज्ञानीपुर स्थित मुस्तकीम इंटर कालेज में मामूली बात पर स्कूली बच्चे की गुरु ने इस कदर जमकर धुनाई कर दी जिससे बच्चे व उसके परिजनों में आक्रोश है तो वही परिजन थाने पर जाकर गुरु के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

दरअसल मामला लम्भुआ थाना क्षेत्र के ज्ञानीपुर मुस्तकीम इंटर कालेज का है जहां 11वीं का छात्र संजय वर्मा की मामूली बात में स्कूल के अध्यापक जैनुल हसन ने संजय की इतनी जमकर धुनाई कर अपने दिल की भड़ास बुझाई, कि स्कूल परिसर में मौजूद छात्र भी सहम गए,और वही छात्र संजय के शरीर पर इतना बेहतरीन छाप बना दिए कि वह जल्द मिटने वाला नहीं है। जब यह बात छात्र के परिजनों को पता लगी, तो वो लोग आनन्-फानन में कालेज पहुँच गए,जहां अध्यापक ने पीड़ित के परिजनों को डांट कर भगा दिया,और फिर परिजन सीधे थाने पर जाकर आरोपी शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया दिया।

जब इस मामले में जिला विद्यालय निरीक्षक गिरीश सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मामला गम्भीर है, और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी, लेकिन जब उन्होंने विद्यालय में प्रधानाचार्य को अपने मोबाइल फोन से जानकारी लेनी चाही तो प्रधानाचार्य ने फोन को बंद कर दिया।

Next Story