सुल्तानपुर

सुल्तानपुर में सपाइयों ने किया अनोखा प्रदर्शन

Shiv Kumar Mishra
5 Nov 2020 7:47 AM GMT
x

केंद्र और प्रदेश सरकार की नीतियों के खिलाफ आज सुल्तानपुर में युवा सपाइयों ने अनोखा प्रदर्शन किया। मंहगाई के चलते सपाइयों ने प्याज और आलू की माला पहनाकर सड़कों पर निकले और भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोला। इस दौरान नगर के विभिन्न स्थानों से जुलूस निकालकर वे कलेक्ट्रेट पहुंचे और राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन मजिस्ट्रेट को सौंपा।

बताते चलें की आज नगर कोतवाली क्षेत्र में सपाइयों ने प्याज आलू की माला पहनकर सड़क पर निकले। इस दौरान इन सपाइयों ने अपने हाथों में धान की फसल भी ले रखी थी। सपाइयों ने आरोप लगाया कि जब से केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार आई है तब से देश में मंहगाई बढ़ती जा रही है। सूबे की कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। हत्या लूट बलात्कार जैसी घटनाएं आम हो चुकी है।

इसके अलावा किसानों को धान क्रय केंद्रों पर उचित समर्थन मूल्य नही दिया जा रहा है। बिजली खाद भी इस सरकार में मंहगी कर दी गई है। इन्ही सब मुद्दों को लेकर समाजवादी युवजन सभा के कार्यकर्ता सड़कों पर निकल पड़े। इस दौरान सपाइ नगर के विभिन्न स्थानों से नारेबाजी करते हुये कलेक्ट्रेट पहुंचे और कलेक्ट्रेट गेट पर राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सौंप कर अपनी मांग उठाई।

Next Story