सुल्तानपुर

बैंक में चोरी करने आये चोर हुए नाकाम, सीसीटीवी कैमरे की हार्डडिस्क और सीपीयू ले गये

Special Coverage News
3 Jan 2019 12:54 PM GMT
बैंक में चोरी करने आये चोर हुए नाकाम, सीसीटीवी कैमरे की हार्डडिस्क और सीपीयू ले गये
x

खबर सुल्तानपुर से है जहाँ विकास भवन परिसर में चोरों ने सेंध लगा दी। घटना की जानकारी मिलते ही हड़कम्प मच गया। आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्शीस में जुट गई है। फिलहाल चोर कैश का ताला तोड़ पाने में नाकाम रहें। हालाँकि सीसीटीवी कैमरे की हार्ड डिस्क और बैंक का 2 सीपीयू उठा ले गये।

दरअसल ये मामला है नगर कोतवाली के विकास भवन का। जहाँ इसी विकास भवन परिसर में ही इलाहाबाद बैंक की शाखा है। बीती रात बैंक कर्मचारी बैंक में ताला बन्द कर घर चले गये थे। आज सुबह जब कर्मचारी बैंक पहुंचे, तो बैंक के गेट का ताला टूटा देख उनके होश उड़ गये। आनन फानन पुलिस को सूचना दी गई । फ़िलहाल प्राथमिक जांच में पता चला है की चोर कैश लाकर का ताला तोड़ पाने में नाकाम रहे है, लेकिन चोरों ने सीसीटीवी कैमरे की हार्ड डिस्क और दो कम्प्यूटर के सीपीयू उठा ले गये। विकास भवन परिसर स्थित बैंक में चोरी की सूचना से हड़कम्प मच गया है। फिलहाल फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है और मामले की पड़ताल की जा रही है।

हालांकि कि इलाहाबाद बैंक की मुख्य शाखा में ऐसी कई बार घटनाएं घटी है कही न कही इलाहाबाद बैंक के मैनेजर से लेकर कर्मचारी तक बैंक के प्रति लापरवाहियां किया करते है जिसके कारण इलाहाबाद बैंक ही ऐसे हादसे होते रहते है और ऐसे क्यों इसी बैंक के साथ ये घटनाये घटती है यह एक प्रश्न जरूर उठता है।

Next Story