सुल्तानपुर

सुल्तानपुर में चोरी करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
26 Feb 2021 2:01 PM GMT
सुल्तानपुर में चोरी करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार
x

यूपी के सुल्तानपुर में आज से दो दिन पूर्व पारा बाजार में चार दुकानों से लाखों की हुई चोरी का आज पुलिस ने खुलासा कर दिया है। उस दिन CCTV कैमेरे में कैद वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस ने अभियुक्त को आज गिरफ्तार कर लिया,और चोरी का सारा माल भी पुलिस ने बरामद करने में सफलता पाई है। पकड़ा गया अभियुक्त अमेठी जिले का रहने वाला है जिस पर करीब आधा दर्जन मुकदमें जिले में पहले से ही दर्ज हैं।

दरअसल मामला थाना बल्दीराय क्षेत्र के पारा बाजार का है। जहाँ दो दिन पूर्व पारा बाजार में एक साथ चार दुकानों को अपना निशाना बना कर चोरी की घटना को अंजाम दिया था। शातिर अभियुक्त ने लोहे की रॉड से फिल्मी अंदाज में ताला तोड़कर लाखों के मोबाइल, एलसीडी टीवी,लैपटॉप समेत किराने की दुकान से भी सामानों पर भी किया था हाथ साफ। फिलहाल चोरी की पूरी घटना उस दुकान पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई थी।

पुलिस ने उसी के आधार पर चोर की तलाश शुरू की थी। आज बल्दीराय पुलिस ने महादेवन रोड पर जग्गी बाबा की पुलिया के पास से गिरफ्तार किया गया। जहाँ उसकी शिनाख्त राम बहादुर निषाद नाम के रूप में हुई। पुलिस ने जब इससे कड़ाई से पूछतांछ शुरू की तो इसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पकड़ा गया अभियुक्त चोर अमेठी जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली के पूरे जबर का पुरवा गांव का रहने वाला है।

अभियुक्त की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी किया गया लाखो की कीमत का 81 मोबाइल,1LCD टीवी,एक लैपटॉप व राशन एवं खाद्य सामग्री,और चोरी में प्रयोग किये गए लोहे की रॉड समेत भारी मात्रा में चोरी का सामान भी बरामद कर लिया। पुलिस की माने तो इस पर जिले में चोरी के करीब आधा दर्ज मुकदमे पहले से दर्ज हैं। इसके पहले भी ये चोरी के आरोप में जेल जा चुका है।

Next Story