सुल्तानपुर

सुल्तानपुर में कच्ची शराब पीने से अधेड़ की मौत से मचा हडकम्प

Shiv Kumar Mishra
20 May 2021 1:28 PM GMT
सुल्तानपुर में कच्ची शराब पीने से अधेड़ की मौत से मचा हडकम्प
x

सुल्तानपुर में कच्ची शराब पीने से अधेड़ की मौत हो गई।मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है और परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

दरअसल धंमौर थानाक्षेत्र के उघरपुर गांव का रहने वाला सुरेश कश्यप त्यागी नगर में चाय की दुकान चलाता था। परिजनों की माने तो अक्सर सुबह दुकान बंद कर वो धंमौर थानाक्षेत्र के सगरा गांव कच्ची शराब पीने के लिये जाता था। आज सुबह भी उसने दुकान बंद की सगरा गांव में मंजू देवी के घर के सामने शराब पीने लगा। शराब पीने के दौरान ही सुरेश की मौत हो गई। सुरेश की मौत की जानकारी लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

आनन फानन परिजन जब सगरा गांव स्थित मंजू देवी के घर पहुंचे तो वहां शराब का गिलास पड़ा हुआ था और मृतक सुरेश के मुंह से शराब की दुर्गंध आ रही थी। परिजनों और सुरेश के गांव वालों का आरोप है कि इस गांव में दंबगई के बल पर पिछले काफी समय से कच्ची शराब का धंधा फल फूल रहा है। पुलिस और प्रशासन को जानकारी भी है बावजूद इसके आज तक कोई कार्यवाही नही हुई।

दिलचस्प बात तो ये है कि जानकारी लगते ही बंधुआ कला थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, जांच पड़ताल की गई। परिजन और ग्रामीण आरोप भी लगा रहे हैं कि वहां शराब पीने से मौत हुई थी, ग्लास पड़ा मिला था, मृतक के मुंह से दुर्गंध भी आ रही थी बावजूद इसके पुलिस अधीक्षक के बयान में शराब का जिक्र तक नही।

Next Story