सुल्तानपुर

सुल्तानपुर पुलिस लाइन में मचा हड़कंप, निर्माणाधीन बहुमंजिला बिल्डिंग से कूदी महिला, मौत

Shiv Kumar Mishra
16 Oct 2022 4:30 PM GMT
सुल्तानपुर पुलिस लाइन में मचा हड़कंप, निर्माणाधीन बहुमंजिला बिल्डिंग से कूदी महिला, मौत
x

सुल्तानपुर में आज पुलिस लाइन में हड़कंप मच गया। निर्माणाधीन बहुमंजिला बिल्डिंग से एक महिला ने कूदकर जान दे दिया है। महिला ने पेन से हाथ पर लिखा था पापा-मां मुझे माफ करना। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम में भेजकर पूरे मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

दरअसल ये मामला है कोतवाली नगर स्थित पुलिस लाइन का है। पुलिस लाइन में आरक्षियों के रहने के लिये बहुमंजिला इमारत का निर्माण किया जा रहा है। इसी बिल्डिंग पर एक महिला चढ़ी और कूद गई। महिला को ऊपरी मंजिल से कूदता देख वहां खड़े लोग सन्न रह गए। आनन-फानन में महिला को इलाज के लिये जिला अस्पताल लाया गया जहां थोड़ी ही देर में महिला ने दम तोड़ दिया।

महिला ने अपने हाथ पर मोबाइल नम्बर लिखा था, साथ ही अपने मां बाप से माफी भी मांगी है। महिला के हाथ पर ही महिला द्वारा जिला अस्पताल अमित कुमार सिंह भी लिखा हुआ है। उसकी पहचान विवेक नगर की रहने वाली प्रियंका सिंह के रूप में हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है, साथ ही मामले की पड़ताल में जुट गई है।

अपर पुलिस अधीक्षक विपुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि महिला मानसिक अवसाद में थी और पिछले काफी समय से इसका इलाज चल रहा है। हाथ में जो नाम लिखा है वो भी उनके रिश्तेदार का है, ताकि घटना के बाद उसकी पहचान हो सके।

Next Story