सुल्तानपुर

PM माेदी, RSS के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करना यूपी पुलिस के सब-इंस्पेक्टर को पड़ा महंगा!

Special Coverage News
27 Nov 2019 6:25 AM GMT
PM माेदी, RSS के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करना यूपी पुलिस के सब-इंस्पेक्टर को पड़ा महंगा!
x
एसपी ने कहा, 'निलंबित अधिकारी को अपने आचरण को लेकर स्पष्टीकरण देने के लिए कहा गया है?

सुल्तानपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट करने के लिए एक पुलिस उपनिरीक्षक को निलंबित कर दिया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी. बता दें, कादीपुर पुलिस स्टेशन में तैनात उपनिरीक्षक आनंद गौतम ने 2016 और 2018 के बीच ये टिप्पणियां लिखी थीं, तब उन्हें चेतावनी दी गई. हालांकि उन्हें चेतावनी के बावजूद उन्हें हटाया नहीं गया था. अब सुल्तानपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) हिमांशु कुमार ने उपनिरीक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है और मामले की जांच के आदेश भी दिए हैं.

एक पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) रैंक के अधिकारी को कानूनी कार्रवाई शुरू करने से पहले, गौतम के ट्विटर और फेसबुक पोस्ट की समीक्षा करने के लिए कहा गया है, जिसमें प्रधानमंत्री के खिलाफ छह और आरएसएस और भाजपा के खिलाफ चार टिप्पणियां शामिल हैं.

एसपी ने कहा, 'निलंबित अधिकारी को अपने आचरण को लेकर स्पष्टीकरण देने के लिए कहा गया है. जिला पुलिस का सोशल मीडिया सेल सभी पुलिस कर्मियों के सोशल मीडिया अकाउंट की समीक्षा करेगा. सभी को आपत्तिजनक पोस्ट से परहेज करने की चेतावनी जारी की गई है.' बता दें, निलंबित उपनिरीक्षक के आपत्तिजनक पोस्ट को स्थानीय भाजपा नेताओं द्वारा कादीपुर एसएचओ ओम वीर सिंह के संज्ञान में लाया गया, जिन्होंने दावा किया कि उन्होंने प्रधानमंत्री की छवि को भी धूमिल करने की कोशिश की.


Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story