सुल्तानपुर

वरुण गांधी बोले, 'जो सैफई में गोबर के कंडे उठाते थे, वह 5 करोड़ की गाड़ी से चल रहे हैं'

Special Coverage News
5 May 2019 9:39 AM GMT
वरुण गांधी बोले, जो सैफई में गोबर के कंडे उठाते थे, वह 5 करोड़ की गाड़ी से चल रहे हैं
x
वरुण ने कहा के अगर आपने गठबंधन को जिता दिया तो ये तो पाकिस्तान के आदमी हैं सब

सुलतानपुर : सुलतानपुर से बीजेपी के सांसद वरुण गांधी ने शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र में अपनी मां मेनका गांधी के लिए चुनाव प्रचार किया। जिले के बल्दीराय इलाके में अपनी मां मेनका गांधी के लिए एक सभा को संबोधित करने पहुंचे वरुण ने यहां पर लोगों से वोट अपील की। अपनी सभा के दौरान अखिलेश यादव और पूर्व सीएम मुलायम सिंह के खिलाफ विवादित टिप्पणी करते हुए वरुण ने कहा कि जो लोग 15-20 साल पहले सैफई में गोबर के कंडे उठाते थे, वह आज पांच करोड़ की गाड़ी से चल रहे हैं।

वरुण ने कहा कि एक तरफ भारत मां को टुकड़े-टुकड़े करने वाले लोग हैं, दूसरी ओर पीएम मोदी जैसा दमदार आदमी है जिसने पाकिस्तान को अपने जूतों के नीचे मसलने का काम किया है। फैसला आपको करना है कि किसके साथ खड़ा होना है।

वरुण गांधी ने यहां भाजपा प्रत्याशी और अपनी मां मेनका गांधी के समर्थन में बल्दीराय में आयोजित जनसभा में यह बातें कही। वरुण ने आगे कहा कि मेरी मां यहां से चुनाव लड़ रही हैं। नेक हैं, मानवतावादी हैं, ईमानदार हैं, 35 साल की राजनीति में कोई धब्बा नहीं है। लेकिन, मैं अपनी मां के नाम पर नहीं, बल्कि भारत मां के नाम पर वोट मांगने आया हूं।

सपा पर साधा निशाना

वरुण ने कहा के अगर आपने गठबंधन को जिता दिया तो ये तो पाकिस्तान के आदमी हैं सब। किसने गोलियां मारीं राम भक्तों पर, बताइए? उनको श्राप लगा- उनके लड़के ने जूते मार कर निकाल दिया उनको घर से। और बेटे को पब्लिक जूते मार कर निकालेगी। ये सब लोग गंदे हैं। इनकी सोच है- देश पर कब्जा करो और अपनी जेबे भरो।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story