सुल्तानपुर

सुल्तानपुर में दलित युवक की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल

Shiv Kumar Mishra
9 Nov 2020 12:48 PM GMT
x

सुल्तानपुर में मजदूरी का लौट रहे दलित की पिटाई का सनसनी खेज वीडियो सामने आया है। बीते 4 दिनों से दलित युवक न्याय के लिये थाने में चक्कर लगाता रहा लेकिन कार्यवाही न हुई। आज वीडियो वायरल हुआ तब जाकर अधिकारी हरकत में आये और तब जाकर दबंग आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

दरअसल कादीपुर कोतवाली के खोजापुर गांव का रहने वाला दलित युवक रामू मजदूरी कर वापस घर लौट रहा था। इसी दरम्यान कादीपुर कोतवाली के सैदपुर कला गांव के रहने वाले शिवम मिश्रा उर्फ़ टीटी और शिवांश मिश्रा नाम के दो युवकों ने उसे माध्यमिक स्कूल के पास पकड़ लिया। आरोप है कि दोनों युवकों ने रामू से मजदूरी में मिले एक हज़ार रुपए उससे छीन लिया और उसके बाद उसे माध्यमिक स्कूल के अंदर ले गए और सीमेंटेड चद्दर के पतरे से जमकर पीटा।

इतना ही नही नही इन युवकों ने इसकी पिटाई का वीडियो भी बना लिया। घायलवस्था में घर पहुंचकर कर रामू ने अपनी आपबीती सुनाई और उसके बाद कादीपुर कोतवाली गया और आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की तहरीर दी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नही।

आज सोशल मीडिया पर इसकी पिटाई का वीडियो वायरल हुआ और पीड़ित युवक पुलिस अधीक्षक के पास न्याय की गोहार लगाने पहुंचा। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन में भी हड़कम्प मच गया। आनन फानन कादीपुर कोतवाल को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिया गया जिसके बाद अब जाकर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

Next Story