सुल्तानपुर

सुल्‍तानपुर में ताबड़तोड़ फायरिंग, प्रधान‍पति की गोली मारकर हत्‍या

Special Coverage News
5 Aug 2019 2:43 AM GMT
सुल्‍तानपुर में ताबड़तोड़ फायरिंग, प्रधान‍पति की गोली मारकर हत्‍या
x

सुल्‍तानपुर में रविवार सुबह बदमाशों ने हेमनापुर गांव के प्रधान‍पति सुरेश यादव की गोली मारकर हत्‍या कर दी. ताबड़तोड़ फायरिंग में दो अन्‍य लोग घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है.

घटना से स्‍थानीय लोगों में काफी आक्रोश है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है.

मामला वल्लीपुर चौकी से चंद कदम का है. हेमनापुर ग्राम पंचायत की प्रधान साधना यादव के पति सुरेश यादव गांव के ही कोटेदार जगन्नाथ उर्फ जग्गा पुत्र श्रीराम के साथ चाय की दुकान पर बैठे थे. इसी दौरान दो बाइक पर सवार बदमाशों ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगने से पास में ही खड़ा दिलीप उर्फ करिया दूबे भी चपेट में आ गए. दिलीप तेल का कारखाना चलाता है. गोलीकांड की घटना की खबर फैलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. एसपी समेत कई थानों की पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची.

एसपी हिमांशु कुमार ने बताया कि बदमाशों की तलाश में छापेमारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की टीम बनाकर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story