उत्तर प्रदेश

पत्नी से था अफेयर का शक, पति ने की युवक की हत्या

Satyapal Singh Kaushik
9 Feb 2023 12:00 PM GMT
पत्नी से था अफेयर का शक, पति ने की युवक की हत्या
x
यह मामला हरदोई जनपद का है

हरदोई जिले के सांडी थाना इलाके के सखेड़ा गांव में हुई अधेड़ युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी को शक था कि मृतक का उसकी पत्नी के साथ प्रेम प्रसंग है।

सरसों के खेत में मिला शव

इसी के चलते उसने उसकी हत्या कर दी थी। मामले का खुलासा करते हुए एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया एक फरवरी को सांडी थाना क्षेत्र के सखेड़ा गांव में सरसों के खेत में एक 50 वर्षीय अधेड़ का शव मिला था। जिसकी पहचान अतुल द्विवेदी निवासी ग्राम धोन्धी के रूप में हुई थी।

मृतक के पिता ने दर्ज कराया केस

मृतक के पिता सत्य प्रकाश की तहरीर पर हत्या और शव को छुपाने के मामले की एफआईआर सखेड़ा गांव निवासी रिजवान के विरुद्ध पंजीकृत की गई थी। आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई थी। पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान सांडी तिराहे से रिजवान को गिरफ्तार किया।

पति को पत्नी से अवैध संबंधों का था शक

एसपी ने बताया कि रिजवान से जब सलाई से पूछताछ की गई, तो उसने बताया कि उसको अतुल द्विवेदी पर अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध होने का शक था, जिससे आहत होकर उसने 31 जनवरी को अतुल को उसके घर से बाइक पर बैठाकर अपने गांव सखेड़ा लाया।

खेत में ले जाकर की हत्या

घर आकर उसने अपनी बाइक घर पर खड़ी की, और अतुल को नशा करने के बहाने से अपने खेत पर ले गया। बताया कि यहां अतुल को अत्यधिक गांजा पिलाया और जब अतुल पूरी तरह से नशे में हो गया, तो उसके द्वारा सरसों के खेत में ले जाकर पत्थर से वार कर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने बरामद किए कपड़े

उसकी मौत हो जाने पर पत्थर झाड़ी में छुपा कर वहां से भाग गया। पुलिस ने रिजवान की निशानदेही पर सखेड़ा स्थित घटनास्थल पहुंचकर झाड़ियों के बीच से मृतक के खून से सनी पैंट व पत्थर बरामद किया है। उस पर मुकदमा दर्ज करके जेल भेजा गया है।


Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story