उत्तर प्रदेश

स्वतंत्र देव सिंह ने विधायकों को दी नसीहत, बोले- पोस्टर-बैनरों में यह कतई न लिखवाएं की...

सुजीत गुप्ता
18 Aug 2021 6:32 AM GMT
स्वतंत्र देव सिंह ने विधायकों को दी नसीहत, बोले- पोस्टर-बैनरों में यह कतई न लिखवाएं की...
x

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी ने 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर अभी से रणनीति बननी शुरू कर दी है वही प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने विधायकों को सख्त निर्देश दिए हैं। भाजपा विधानमंडल दल की बैठक लोकभवन में बैठक हुई। इसमें स्वतंत्र देव सिंह ने विधायकों को नसीहत देते हुए कहा कि वे टिकट पाने के लिए अपना बायोडाटा लेकर यहां वहां न घूमें।

पार्टी संगठन को उनकी कार्यशैली, जनसेवा आदि के बारे में पूरी जानकारी है। पार्टी उन्हें टिकट देने के लिए चयन स्वत: करेगी। प्रदेश अध्यक्ष के इस रुख से साफ हो गया है कि पार्टी विधायकों के बड़े पैमाने पर टिकट काटे जाएंगे। पार्टी इसके लिए सर्वे करवा रही है। उन्होंने यह भी हिदायत दी कि पार्टी पदाधिकारी जिलों में पोस्टर-बैनरों में यह कतई न लिखवाएं की वे फलां क्षेत्र से भावी प्रत्याशी हैं। वे विषय पर चर्चा करें और पदाधिकारियों से अपनी बात कह सकते हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधायकों से सत्र के दौरान ज्यादा से ज्यादा संख्या में मौजूद रहने को कहा और यह भी बताया कि विधायक अपने-अपने इलाके में विकास कार्य के लिए तीन-तीन करोड़ के काम बता दें उन कामों को जल्द से जल्द कराया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने विधायकों को सरकार द्वारा किए गए कार्यों के लिए ज्यादा से ज्यादा प्रचार करने को कहा। साथ ही बूथ विजय अभियान में गंभीरता से जुटने का आह्वान किया। मुख्यमंत्री ने सरकार द्वारा आम लोगों के लिए किए गए कल्याणकारी कामों के बारे में भी जानकारी दी। उन्होंने विधायकों से विपक्ष के हमलों का पुरजोर तरीके से जवाब देने को भी कहा।


Next Story