उत्तर प्रदेश

बड़ी बहन ने छोटी बहन का कराया गैंगरेप, विरोध करने पर गला घोंटकर कर दी हत्या

Satyapal Singh Kaushik
30 Jun 2022 4:30 PM GMT
बड़ी बहन ने छोटी बहन का कराया गैंगरेप, विरोध करने पर गला घोंटकर कर दी हत्या
x
आरोपी बड़ी बहन का गांव के चार-पांच लड़कों के साथ अवैध संबंध थे. इसकी जानकारी मृतका को थी, जिसका वह अक्सर विरोध करती थी. इस बात से नाराज होकर आरोपी बहन ने छोटी बहन के लिए षड्यंत्र रच डाला और गैंगरेप करवाकर हत्या कर दी

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक युवती ने चार प्रेमियों को बुलाकर अपनी छोटी बहन का गैंगरेप कराया. इसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या करवा दी. हैरानी की बात यह है कि वारदात के बाद वह चुपचाप घर चली गई. अगले दिन लड़की का शव गन्ने के खेत में पड़ा मिला. पुलिस ने जब उससे कड़ी पूछताछ की तो उसने सारा सच उगल दिया. इस मामले में पुलिस ने बड़ी बहन सहित कुल 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

जानिए क्या है मामला

इस वारदात के बारे में पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन ने बताया कि आरोपी बड़ी बहन का गांव के चार-पांच लड़कों के साथ अवैध संबंध थे. इसकी जानकारी मृतका को थी, जिसका वह अक्सर विरोध करती थी. इस बात से नाराज होकर आरोपी बहन ने छोटी बहन के लिए षड्यंत्र रच डाला. उसने एक दिन अपनी छोटी बहन को खेत में बुलाया, जहां उसके चार प्रेमी पहले से ही मौजूद थे. चारों ने पहले लड़की के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. जब उसने विरोध किया तो बड़ी बहन ने अपनी छोटी बहन का एक हाथ पकड़ लिया और उसके दूसरे साथी ने दूसरा हाथ पकड़ा. इसके बाद चारों ने उसके साथ गैंगरेप किया। विरोध करने पर बड़ी बहन ने दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी।

पुलिस पूरी वारदात सुनकर सन्न रह गई

जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले में एक लड़की का शव गन्ने के खेत में पड़ा मिला था. 29 जून को पुलिस ने सूचना के बाद जब लड़की की शिनाख्त कराई तो लड़की के परिजन से पूछताछ हुई. पूछताछ के दौरान मृतका की बड़ी बहन डरी सहमी सी दिख रही थी. इससे पुलिस अधिकारियों को कुछ शक हुआ और उससे पूछताछ की. सख्ती के साथ पूछताछ पर बड़ी बहन ने बताया कि उसने अपने चार प्रेमियों के साथ मिलकर छोटी बहन का गैंगरेप कराया था. यह सुन पुलिसवाले भी थोड़ी देर के लिए सन्न रह गए।


Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story