उत्तर प्रदेश

युवती की नपुंसक से कराई शादी, पोल खोलने पर ससुरालवालों ने की पिटाई

Satyapal Singh Kaushik
20 Jun 2022 4:00 AM GMT
युवती की नपुंसक से कराई शादी, पोल खोलने पर ससुरालवालों ने की पिटाई
x
यह दिलचस्प मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से देखने को मिला है

शाहजहांपुर जिले के पुवायां थाना क्षेत्र की एक युवती की शादी 10 लाख रुपये दहेज देने के बावजूद छल करके एक नपुंसक युवक से कराने के आरोप में पुलिस ने पति समेत सात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

शाहजहांपुर की युवती की शादी परिजनों ने बड़े ही धूमधाम से की, लेकिन जब वह ससुराल पहुंची तो पता चला कि उसका पति नपुंसक है। पुलिस ने पति समेत सात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

जानिए क्या है मामला

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजीव वाजपेयी ने रविवार को 'पीटीआई-भाषा' को बताया कि थाना पुवायां के एक गांव में रहने वाली युवती की शादी उसके परिजनों ने शाहजहांपुर निवासी सत्यम के साथ की थी और उसकी शादी में 10 लाख रुपये नकद तथा दहेज का सामान दिया था। लेकिन दुल्हन जब विदा होकर ससुराल पहुंची, तो सुहागरात के दिन पता चला कि उसका पति नपुंसक है।

ससुरलवालों ने की पिटाई

जब दुल्हन ने यह बात अपने ससुरालियों को बताई तो उसकी ननद आदि ने उसकी पिटाई कर दी। ससुरालियों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

धोखधड़ी का मुकदमा हुआ दर्ज

वाजपेयी ने दर्ज कराई गई प्राथमिकी के हवाले से बताया कि युवती के साथ धोखाधड़ी करके छल किया गया है। ऐसे में पति समेत सात लोगों के विरुद्ध पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story