उत्तर प्रदेश

The Kashmir Files की टीम ने सीएम योगी से की मुलाकात, Tax Free करने पर टीम ने किया शुक्रिया, इन मुद्दों पर हुई बात

Arun Mishra
20 March 2022 11:47 AM GMT
The Kashmir Files की टीम ने सीएम योगी से की मुलाकात, Tax Free करने पर टीम ने किया शुक्रिया, इन मुद्दों पर हुई बात
x
इस बीच फिल्म की टीम ने सीएम योगी आदित्यनाथ और यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की है.

कश्मीरी पंडितों पर बानी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को जनता का समर्थन खूब मिल रहा है, वहीं इस पर सियासत भी हो रही है. इस बीच फिल्म की टीम ने सीएम योगी आदित्यनाथ और यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की है. द कश्मीर फाइल्स की टीम आज उत्तर प्रदेश में हैं. यूपी में फिल्म टैक्स फ्री है. टीम ने यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल सीएम योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की है. फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री और अनुपम खेर समेत अन्य सीएम से मिलने पहुंचे.

'द कश्मीर फाइल्स' की टीम से मुलाक़ात के बाद योगी ने किया ये ट्वीट

फिल्म #TheKashmirFiles मजहबी कट्टरता व आतंकवाद की अमानवीय विभीषिका को निर्भीकता से प्रकट करती है। निःसंदेह यह चलचित्र समाज व देश को जागरूक करने का काम करेगा। ऐसी विचारोत्तेजक फिल्म निर्माण के लिए पूरी टीम को बधाई देता हूं।

यूपी में टैक्स फ्री करने पर टीम ने कहा- Thank You

अनुपम खेर ने कहा कि कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री करने पर सीएम को धन्यवाद दिया. जिस सच को कई सालों तक लोगों से छुपाकर रखा गया, उसे सामने लाने का काम फिल्म के जरिए किया गया है. लोगों के जख्मों को भरा तो नहीं जा सकता, लेकिन उस पर फिल्म बनाकर हमने मरहम लगाने का काम किया है.

फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि बॉलीवुड का सिस्टम अलग है और मैं उस सिस्टम को तोड़कर ही यहां आया हूं. मैं बहुत अलग तरीके की भारतीय मिजाज की फिल्में बनाता हूं. उन्होंने कहा कि फिल्म सिर्फ मनोरंजन का साधन नहीं, बल्कि एक सॉफ्ट पावर भी है. ऐसे में दुनिया को इसके जरिए कई अहम मुद्दों के संबंध में बताया जा सकता है.

Next Story