उत्तर प्रदेश

पड़ोसी ने पालतू कुत्ते को मारा ब्लेड, गुस्साए मालिक ने कर दी हमलावर की हत्या

Sakshi
21 March 2022 10:49 AM GMT
पड़ोसी ने पालतू कुत्ते को मारा ब्लेड, गुस्साए मालिक ने कर दी हमलावर की हत्या
x
कुत्ते को ब्लेड मारने से गुस्साए उसके मालिक ने कैंची घोंपकर हमलावर का ही कत्ल कर दिया...

उत्तर प्रदेश में सनसनी वारदात को अंजाम दिया गया है। बता दें कि यहां गाजियाबाद के इंदिरापुरम में रविवार रात कुत्ते को ब्लेड मारने से गुस्साए उसके मालिक ने कैंची घोंपकर हमलावर का ही कत्ल कर दिया। मृतक और आरोपी दोनों पड़ोसी थे। पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए कब्जे में लेकर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

मुस्तकीम और छत्रपाल दोनों ही इंदिरापुरम के शक्ति खंड-2 में झुग्गियों में रहते हैं। पुलिस का कहना है कि मुस्तकीम शराब पीने का आदी था और छत्रपाल का परिचित था। पूर्व में मुस्तकीम एक रोज छत्रपाल के घर गया था, जहां पर उसे छत्रपाल के पालतू कुत्ते ने काट लिया था। इसको लेकर मुस्तकीम की छत्रपाल से नोंकझोंक हो गई थी और मुस्तकीम ने कहा था कि वह उसके कुत्ते को मार देगा।

पुलिस ने बताया कि रविवार की रात मुस्तकीम शराब के नशे में छत्रपाल के घर पहुंचा और उसके पालतू कुत्ते को ब्लड मार दिए, जिससे वह घायल हो गया। इसी बात को लेकर छत्रपाल का मुस्तकीम से झगड़ा हो गया और इसी दौरान तैश में आकर उसने मुस्तकीम (28) के सीने में कैंची घोंप दी। कैंची लगने से वह बुरी तरह घायल हो गया और उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक बिहार का रहने वाला था।

उधर, अस्पताल से इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इंदिरापुरम कोतवाली प्रभारी मनीष बिष्ट ने बताया कि शव को पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस बाबत मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। हत्यारोपी को हत्या में प्रयुक्त कैची के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है।

Next Story