उत्तर प्रदेश

नई नवेली बहु ने ससुराल में किया ऐसा कांड, जिस देख सब हुए हैरान, जानें पूरा मामला

Sakshi
3 March 2022 10:56 AM GMT
नई नवेली बहु ने ससुराल में किया ऐसा कांड, जिस देख सब हुए हैरान, जानें पूरा मामला
x
पीलीभीत से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने पति ही नहीं पूरे परिवार को ही हैरत में डाल दिया है...

उत्तर प्रदेश से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ है| यहां पीलीभीत से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने पति ही नहीं पूरे परिवार को ही हैरत में डाल दिया है। यहीं के एक परिवार ने अपने बेटे की शादी करके घर में बहू लाने के सपने देखे तो फटाफट शादी भी तय हो गई। चार महीने पहले परिवार वाले दुल्हन को बहू बनाकर घर भी ले आए, लेकिन उन्हें क्या पता कि जिसे वह बहू बनाकर घर लाए हैं वही एक दिन पूरे परिवार को शर्मसार कर जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शादी के चार महीने बाद ही नई नवेली बहू ने कांड करके घर से फरार हो गई। घर का माहौल देखकर परिवार वाले भी दंग रह गए। सबसे ज्यादा झटका महिला के पति को लगा, जिसके साथ वह कुछ दिन पहले ही सात फेरे लेकर पत्नी बनाकर लाया था। पति अपनी पत्नी की इस हरकत से हैरान था। खोजबीन के दौरान महिला अपने बहनोई के घर मिली। सूचना पर पहुंचे परिजनों से उसने घर आने से इंकार कर दिया। मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है।

नगर के बाबा कॉलोनी भगवंतापुर चुंगी की रहने वाली मुन्नी देवी और उनके पति दिव्यांग हैं। इस पर महिला ने लोहरपुरा नौगमा निवासी अपने भाई उपेंद्र को कामकाज में सहयोग के लिए बुला लिया था। चार माह पहले उपेंद्र का गोरखपुर की रहने वाली संगीता से विवाह करा दिया। नगर के देवी स्थान मंदिर पर रीति रिवाज से कार्यक्रम संपन्न हुए। एक मार्च को वह परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर गई हुई थी। आरोप है इसी दौरान संगीता मौका पाकर घर में रखी तीन हजार की नगदी और जेवर लेकर चली गई। वापस लौटने पर परिजनों को पता चला कि महिला उदयकरनपुर में रह रहे अपने बहनोई के घर पहुंची है।

मोनी ने वहां पहुंचकर महिला को घर वापस चलने को कहा तो उसने इंकार कर दिया। नगदी और जेवर मांगने पर गाली गलौज की। मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है। कोतवाल अशोक पाल ने बताया इस मामले की मुझे जानकारी नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Next Story